बाबरी मस्जिद के पैरोकार रहे इकबाल अंसारी हाथ उठा पीएम मोदी के लिए मांगने लगे ये कैसी दुआ

बनबीर सिंह

ADVERTISEMENT

Ayodhya
Ayodhya
social share
google news

Ayodhya News: बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी एक बार फिर खबरों में हैं. दरअसल इकबाल अंसारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने की दुआ की है. इकबाल अंसारी ने पीएम मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने की दुआ की. इस दौरान उनके बगल में बैठे तपस्वी छावनी के जगतगुरु परमहंस आचार्य भी पीएम मोदी के लिए प्रार्थना कर रहे थे. 

अयोध्या में की जाती दुआ ऊपर तक जाती है- इकबाल अंसारी

इस दौरान इकबाल अंसारी ने कहा कि अयोध्या में जो दुआ की जाती है, उसका असर अवश्य होता है. इकबाल अंसारी ने कहा कि हमने उनके तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने की दुआ की है. इकबाल अंसारी के साथ मौजूद तपस्वी छावनी के जगतगुरु परमहंस आचार्य ने कहा कि इस बार जनता वोट धर्म-जाति के आधार पर नहीं बल्कि देश के विकास और सम्मान के नाम पर देगी.  

क्या कहा इकबाल अंसारी ने?

UP Tak से बात करते हुए इकबाल अंसारी ने कहा, यह अयोध्या की धरती है. अयोध्या की धरती है पूज्य मानी गई है. यहां सभी धर्मों के लोग साथ मिलकर रहते हैं. यहां की भूमि से जो भी दुआ मांगी जाती है, वह सभी पूरी होती हैं. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इकबाल अंसारी ने आगे कहा कि आज अयोध्या से परमहंस जगतगुरु परमहंस आचार्य ने मोदी जी के लिए प्रार्थना की है. इसी के साथ हमने भी अल्लाह से पीएम मोदी के लिए दुआ की है. इकबाल अंसारी ने कहा कि देश का अगले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होने चाहिए. 

चर्चाओं में रहने वाले इकबाल अंसारी हैं कौन?

अयोध्या मंदिर-मस्जिद विवाद के समय भी इकबाल अंसारी का नाम खूब चर्चाओं और सुर्खियों में रहता था. दरअसल इकबाल अंसारी बाबरी के पक्षकारों में से एक थे. उनके पिता हाशिम अंसारी कोर्ट में बाबरी मस्जिद का केस लड़ रहे थे और वह मुख्य पक्षकार में से एक थे. उनकी मौत के बाद उनके बेटे इकबाल अंसारी बाबरी के पक्षकार बन गए. 

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT