संविधान को लेकर ये क्या बोल गए BJP के मेरठ प्रत्याशी अरुण गोविल, वीडियो हुआ वायरल

उस्मान चौधरी

ADVERTISEMENT

Arun Govil
Arun Govil
social share
google news

UP News: मेरठ लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी ने रामायण सीरियल में भगवान श्रीराम का रोल निभाने वाले अरुण गोविल को अपना उम्मीदवार बनाया है. घर-घर में अपनी खास पहचान बनाने वाले अरुण गोविल जमकर चुनाव प्रचार भी कर रहे हैं. इसी बीच अरुण गोविल का एक बयान चर्चाओं में आ गया है और इसने यूपी की राजनीति में भी हलचल मचा दिया है.

बता दें कि अरुण गोविल का संविधान पर दिया गया बयान, चर्चाओं में बना हुआ है. दरअसल पत्रकारों ने अरुण गोविल से सवाल किया कि विपक्षी दल बोल रहे हैं कि अगर तीसरी बार भाजपा की सरकार आई तो ये संविधान खत्म कर देगी और नया संविधान लेकर आएगी? इस सवाल को लेकर अरुण गोविल ने जो जवाब दिया है, वह काफी वायरल हो रहा है.

संविधान को लेकर क्या बोल गए 'टीवी के राम' अरुण गोविल

मेरठ से भाजपा उम्मीदवार अरुण गोविल ने संविधान को लेकर कहा कि जब हमारे देश का संविधान बना था, तभी से उसमे धीरे-धीरे परिस्थितियों के अनुसार थोड़ा बहुत बदलाव हुआ है. परिवर्तन प्रकृति की निशानी भी होती है. इसमें कोई खराब बात नहीं है. उस समय की परिस्थितियों कुछ और थी और आज की परिस्थितियों कुछ और है. अरुण गोविल ने आगे कहा था कि संविधान एक व्यक्ति की मर्जी से नहीं बदल सकता. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

अरुण गोविल ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि जो 400 पार का नारा दिया गया है, मोदी जी ऐसी ही कोई भी बात नहीं कहते. उसके पीछे कुछ ना कुछ अर्थ अवश्य बोता है.

चर्चाओं में आ गया बयान

बता दें कि जब से अरुण गोविल ने संविधान को लेकर बयान दिया है, तभी से उनका ये बयान काफी चर्चाओं में आ गया है. विपक्षी दल आरोप लगा रहे हैं कि भाजपा भारत का संविधान बदलने जा रही है. अरुण गोविल के बयान को लेकर भी विपक्षी भाजपा पर आरोप लगा रहे हैं.

मेरठ में हुआ था अरुण गोविल का जन्म

बता दें कि अरुण गोविल का जन्म मेरठ में ही हुआ था. ऐसे में भाजपा ने अरुण गोविल के तौर पर मेरठ को स्थानीय उम्मीदवार दिया था. अरुण गोविल की धार्मिक और स्टार, दोनों ही इमेंज है. अरुण गोविल ने रामायण में श्रीराम का ऐसा किरदार निभाया था, जिसकी चर्चा आज भी की जाती है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT