हेलीकॉप्टर पर बैठने से पहले यूपी Tak रिपोर्टर ने लिया अखिलेश का MOJO इंटरव्यू, क्या-क्या बोल गए?

मोहित सिंह कुशवाहा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Akhilesh Yadav News: समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोमवार को मुजफ्फरनगर में पार्टी उम्मीदवार हरेंद्र मलिक के समर्थन में एक रैली को संबोधित करते हुए सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर प्रहार किया. इस दौरान अखिलेश ने दावा किया कि भाजपा नेता '400 पार' का नारा दे रहे हैं, क्योंकि वे संविधान में संशोधन करना चाहते हैं और आरक्षण खत्म करना चाहते हैं.' वहीं, अखिलेश जनसभा संबोधित करने के बाद जब वापस जा थे, तब यूपी Tak संवाददाता मोहित कुशवाहा ने अखिलेश का स्पेशल MOJO (मोबाइल जर्नलिस्म) इंटरव्यू लिया. खबर में आगे जानिए अखिलेश ने हमें-क्या बताया?

'इस बार क्या-क्या मुद्दे होंगे?'  इसके जवाब में अखिलेश ने कहा, "किसान भूला नहीं है कि उसे लाठी पड़ी थी. किसान को अपमानित किया. किसान को तमाम समस्याओं को सामना करना पड़ा और एमएसपी का वादा आज भी पूरा नहीं हुआ है. गन्ने का रेट हरियाणा और पंजाब में ज्यादा है, यहां क्यों नहीं? जिस देश में एक लाख किसानों ने आत्महया की हो वो देश कैसे विश्वगुरु बनेगा?"

 

 

अखिलेश ने आगे कहा, "80% नौजवान आज बेरोजगार है. सबसे बड़ा सवाल यह है कि इनके कर्नाटक के नेता, राजस्थान के नेता और यूपी के वो नेता जो चुनाव लड़ रहे हैं वो यह कह रहे हैं 400 पार इसलिए कि हम संविधान बदलना चाहते हैं. आरक्षण खत्म होगा और वोट का अधिकार ये लोग छीन लेंगे."

गौरतलब है कि देश में 18वीं लोकसभा के लिए चुनाव 19 अप्रैल से शुरू होंगे. आपको बता दें कि मुजफ्फरनगर में पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होगा. इसके बाद छह और चरणों में 26 अप्रैल, सात मई, 13 मई, 20 मई, 25 मई और एक जून को मतदान होगा. लोकसभा के 543 निर्वाचन क्षेत्रों में लगभग 97 करोड़ पंजीकृत मतदाता, 10.5 लाख मतदान केंद्रों पर अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर सकेंगे.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT