हम अपनी हिंदू बहनों का मंगलसूत्र बचाने के लिए…, पीएम मोदी के बयान पर खुलकर बोले मुसलमान

बीएस आर्य

ADVERTISEMENT

Amroha
Amroha, Amroha News, Muslim, PM Modi, Modi, UP Lok Sabha Chunav, Lok Sabha Chunav 2024, viral
social share
google news

UP News: हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए एक ऐसा बयान दे दिया, जिसपर खूब हंगामा हो गया. दरअसल पीएम मोदी ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के उस बयान का जिक्र करते हुए कांग्रेस पर हमला किया था, जिसमें उन्होंने कथित तौर से ‘देश के संसाधनों पर पहला हक मुसलमानों का’ होने की बात कही थी.

इस दौरान पीएम मोदी ने ये भी कहा था कि कांग्रेस अपने घोषणा पत्र में हर किसी की संपत्ति का सर्वे करने की बात करती है. हमारी बहनों के पास सोना कितना है, आदिवासी परिवारों के पास चांदी कितनी है, इन सभी का पता लगाया जाएगा. पीएम ने आगे कहा कि कांग्रेस कहती है कि इन सभी के बारे में पता लगाकर वह इन सभी को समान रूप से वितरित करने का काम करेगी. पीएम ने कहा कि कांग्रेस कहती है कि देश के संसाधनों पर पहला हक मुसलमानों का. ऐसे में कांग्रेस उन्हें ये वितरित करने का काम करेगी, जिनके ज्यादा बच्चे होते हैं. बता दें कि अब पीएम मोदी के बयान पर अमरोहा से मुसलमानों ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है.

पीएम मोदी का पूरा बयान जानें- 'ये संपत्ति को उन्हें बाटेंगे जिनके ज्यादा बच्चे होंगे!', मनमोहन से जोड़ पीएम मोदी ने क्या कहा

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

हिंदू बहनों के सुहाग और मंगलसूत्र बचाने के लिए हम अपनी…

पीएम मोदी के बयान पर अमरोहा के मुसलमानों ने बड़ी बात बोली है और उन्होंने पीएम मोदी के बयान को सिरे से नकार दिया है. अमरोहा के मुसलमानों ने पीएम मोदी के मंगलसूत्र वाले बयान पर साफ-साफ कहा है कि वह अपनी हिंदू बहनों के मंगलसूत्र और सुहाग को बचाने के लिए अपनी जान तक कुर्बान कर देंगे.

UP Tak ने अमरोहा के मुसलमानों से इसको लेकर बात की. इस दौरान उन्होंने साफ कहा कि वह पीएम मोदी के बयान से सहमत नहीं हैं. मुसलमानों ने कहा कि वह अपनी हिंदू बहनों का मंगलसूत्र बचाने के लिए सबसे आगे खड़े हैं.

यूपी तक से बात करते हुए अशफाक अली ने कहा, मंगलसूत्र हमारी हिंदू बहने अपने गले में पहनती हैं. अगर कोई उनका मंगलसूत्र उतारकर बांटने लगा तो हम उसे बचाने के लिए अपनी जान तक कुर्बान कर देंगे. अशफाक अली ने आगे कहा कि यहां का हर मुसलमान अपनी हिंदू बहनों के मंगलसूत्र को बचाने के लिए आगे खड़ा है और वह उनके सुगाह को बचाने के लिए अपनी जान तक कुर्बान कर सकता है.

ADVERTISEMENT

इस दौरान यूपी तक ने नसीम अहमद और हैदर मेंहदी से भी बात की. उन्होंने भी पीएम मोदी के बयान को खारिज किया और कांग्रेस के घोषणा पत्र की तारीफ भी की.  

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT