डिप्टी CM ब्रजेश पाठक ने भाई अरविंद से सिर झुकवा मंगवाई माफी तो अरुण राजभर ने कही ये बात

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Arvind Rajbhr News: उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि यूपी की घोसी सीट से एनडीए प्रत्याशी अरविंद राजभर बीजेपी के 'नाराज कार्यकर्ताओं' से घुटनों के बल बैठकर माफी मांगते नजर आ रहे हैं. हालांकि अरविंद ने सफाई देते हुए कहा है कि उन्होंने भाजपा कर्यकर्ताओं से माफी नहीं बल्कि उनका आशीर्वाद मांगा था. मालूम ही कि इस मौके पर यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक भी मौजूद थे. वहीं, इस मामले पर सपा चीफ अखिलेश यादव की प्रतिक्रिया आने के बाद अरविंद के भाई अरुण ने सफाई दी है.

अरुण ने X (पूर्व में ट्विटर) पर कहा, "आज मऊ में एनडीए गठबंधन शामिल सुभासपा प्रत्याशी डा. अरविंद राजभर जी को जिताने के लिए माननीय उपमुख्यमंत्री आदरणीय बृजेश पाठक जी ने भाजपा के देवतुल्य पदाधिकारियों को "घोसी की सीट को बहुमत से जीतने के लिये संकल्प दिलाया घोसी में छड़ी को जितायेंगे श्री नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएंगे. विरोधी अफवाह फैला रहे हैं डा. अरविंद राजभर से श्री बृजेश पाठक जी माफी मंगवा रहे हैं जबकि ऐसा नहीं है. एनडीए के देवतुल्य पदाधिकारियों के सामने शीश झुकाकर आशीर्वाद लेना कार्यकर्ताओं का सम्मान होता है."

अखिलेश ने कही थी ये बात

वीडियो वायरल होने के बाद अखिलेश ने कहा था, "ये है भाजपा के प्रभुत्ववादी लोगों का अहंकार, जो अपने साथी दलों के नेता को दंडवत होकर माफी मांगने के लिए विवश कर रहा है, ये अपमान की पराकाष्ठा है. भाजपा के सम्पूर्ण दल को इस कुकृत्य के लिए सामूहिक दंडवत क्षमा मांगनी चाहिए. भाजपा ने एक व्यक्ति का नहीं, उस पूरे समाज का अपमान किया है, जिस समाज से वो आता है. राजभर समाज इस अपमान के विरोध में भाजपा के ख़िलाफ़ वोट डालेगा और भाजपा की सामंती सोच को जड़ से उखाड़ फेंकेगा.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

ब्रजेश पाठक ने अरविंद से क्या कहा था?

बता दें कि वायरल वीडियो में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, अरविंद राजभर को भाजपा कार्यकर्ताओं के सामने नीचे झुककर आशीर्वाद लेने के लिए कहते नजर आ रहे हैं. ब्रजेश पाठक ओपी राजभर के बेटे अरविंद से कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि 'आधा झुको, फिर मुंह भी नीचे झुकाओ.' ब्रजेश पाठक के कहने के बाद अरविंद राजभर नीचे झुककर वहां भाजपा कार्यकर्ताओं से आशीर्वाद लेते नजर आ आए.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT