Amroha Seat: अमरोहा में वोट डालने पहुंचे मोहम्मद शमी, परिवार के ये लोग थे साथ, बूथ पर क्या हुआ?

यूपी तक

ADVERTISEMENT

Mohammed Shami
Amroha Lok Sabha Seat, Amroha, Mohammed Shami, Shami, UP News, Amroha Voting, UP News
social share
google news

Amroha Lok Sabha Seat: दूसरे चरण के मतदान में उत्तर प्रदेश की अमरोहा लोकसभा सीट पर भी वोटिंग हो रही है. बता दें कि अमरोहा में भाजपा, सपा-कांग्रेस गठबंधन और बसपा के बीच त्रिकोणीय मुकाबला है. आपको बता दें कि स्टार क्रिकेटर मोहम्मद शमी भी अमरोहा के ही रहने वाले हैं. शमी ने भी अपने परिवार के साथ मतदान केंद्र पर जाकर मतदान किया है.

बता दें कि शमी अपने परिवार के साथ मतदान केंद्र पर आए और उन्होंने वोटिंग की. इस दौरान वहां का नजारा देखने लायक था. जैसे ही शमी अपने परिवार के साथ वोटिंग करने आए, कैमरों की नजर एकाएक शमी पर आ गई. शमी के साथ उनके घर की महिलाएं भी थीं. इस दौरान शमी ने मीडिया से भी बात की.

पीएम मोदी को लेकर शमी ये बोले

शमी ने कहा कि आप सभी मतदान करें. अपने पसंदीदा उम्मीदवार को वोट करें और अपनी पसंद की सरकार बनाएं. शमी ने कहा कि मुद्दे हमेशा सभी के हित में होते हैं. अच्छा अस्पताल, अच्छा कॉलेज यही मुद्दे होते हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

आपको बता दें कि पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमरोहा में जनसभा के दौरान शमी की तारीफ की थी. उन्होंने वर्ल्ड कप में शमी के प्रदर्शन की अमरोहा में आकर खूब तारीफ की थी. आज वोट डालने आए शमी से पीएम मोदी की तारीफ को लेकर सवाल पूछे गए.

इसपर शमी ने कहा कि ये मेरे लिए गर्व की बात है. प्रधानमंत्री मोदी ने मेरे घर पर आकर मेरा नाम लिया है. ये मेरे लिए गर्व की बात है. शमी ने कहा कि वोट करना मेरा अधिकार है और मेरा ये भी अधिकार है कि मैं बिना बताए वोट कर सकता हूं.

ADVERTISEMENT

#WATCH | Cricketer Mohammad Shami says "I just want to say that every citizen has the right to cast their votes and elect the government of their choice...It is a matter of pride for me that PM Modi took my name during his speech and praised me and my game..." pic.twitter.com/iLBaDciu7I

— ANI (@ANI) April 26, 2024 ">

ADVERTISEMENT


 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT