ICSE Board Result : माफिया अतीक अहमद के दोनों बेटों का आया रिजल्ट, जानें 10वीं-12वीं में मिले कितने नंबर

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

ICSE Board 10th 12th Result 2024 : आईसीएसई बोर्ड ने सोमवार को 10वीं और 12वीं का रिजल्ट जारी कर दिया है. काउंसिल फॉर दि इंडियन स्कूल सर्टिफिकेट एग्जामिनेशन ने सोमवार दोपहर रिजल्ट सामने आए हैं. जानकारी के मुताबिक देशभर में ICSE और ISC के कुल 99.47% स्‍टूडेंट्स एग्‍जाम में पास हुए हैं. वहीं ICSE Board के रिजल्ट में अतीक अहमद को दोनों बेटों ने भी परीक्षा पास कर ली है. 

अतीक के बेटों ने पास की परीक्षा

माफिया अतीक अहमद के दोनों बेटे अहजम अहमद और अबान अहमद ने इंटर और हाईस्कूल की परीक्षा पास कर ली है. सोमवार को घोषित किए गए आईसीएसई के रिजल्ट में दोनों को 70 फीसदी से ऊपर अंक मिले हैं. जानाकारी के मुताबिक अतीक के दोनों बेटे सेंट जोसेफ कॉलेज में पढ़ते थे. पिछले साल पिता की हत्या के चलते दोनों परीक्षा नहीं दे सके थे, इस साल दोनों ने इंटर और हाईस्कूल की परीक्षा दी और अच्छे अंकों के साथ पास भी कर ली. 

मिले इतने नंबर

अतीक के बेटे अबान अहमद को 10वीं में इंग्लिश - 78, हिन्दी  - 82, इतिहास-भूगोल - 57, मैथ - 34, साइंस - 89 और फिजिकल एजुकेशन में - 76 अंक मिले हैं. वहीं अतीक के दूसरे बेटे अहजम अहमद को 12वी में इंग्लिश - 82, भूगोल - 60, हिन्दी -83 , फिजिकल एजुकेशन - 80  , इतिहास - 77 नंबर मिले हैं. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बता दें कि पिछले साल माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) की हत्या के 7 महीने के बाद उसके दो बेटों एहजम और आबान को प्रयागराज के बाल सुधार गृह से रिहा किया गया था. उमेश पाल हत्याकांड के बाद अतीक अहमद के दोनों छोटे बेटों को नाबालिग होने की वजह से बाल सुधार गृह में रखा गया था.  एहजम और आबान को उनकी बुआ (अतीक की बहन) को सौंपा गया था. जानकारी के मुताबिक अतीक के दोनों बेटे एहजम और आबान अपनी बुआ के साथ अभी हटवा गांव में ही रह रहे हैं. 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT