बालकनी बनाने को लेकर हुए विवाद में चली गोली, तीन पुलिसकर्मी निलंबित

सांकेतिक तस्वीर.
सांकेतिक तस्वीर.फोटो: यूपी तक

गोरखपुर जिले के खजनी क्षेत्र में एक घर में बालकनी बनाने को लेकर हुए विवाद में गोली चलने और इसमें तीन लोगों के घायल होने के मामले में सोमवार को एक निरीक्षक समेत तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया.

अहम बिंदु

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गौरव ग्रोवर ने बताया कि रविवार को खजनी थाना क्षेत्र के मौदहामंगल गांव में एक मकान की बालकनी के निर्माण को लेकर विवाद में गोली चलने की घटना को लेकर निरीक्षक बांके यादव, हेड कांस्टेबल मनोज यादव और सिपाही सूरज यादव को निलंबित कर दिया गया है. उनके खिलाफ जांच के आदेश भी दिए गए हैं.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक बस्ती जिले में तैनात पुलिस कांस्टेबल प्रमोद यादव सीमा सुरक्षा बल में कार्यरत अपने भाई भगवान दास तथा परिवार के कुछ अन्य सदस्यों के साथ रविवार को खजनी थाना क्षेत्र के मौदहामंगल गांव में अपने मकान की बालकनी का निर्माण करा रहा था, तभी दूसरे पक्ष के राजधारी यादव, राजनाथ यादव और सुरेमान यादव ने मौके पर पहुंचकर यह कहते हुए निर्माण कार्य का विरोध किया कि बालकनी उनकी जमीन के ऊपर बनाई जा रही है.

अपर पुलिस अधीक्षक (उत्तरी) मनोज कुमार अवस्थी ने बताया कि विवाद बढ़ने पर दोनों पक्षों के बीच हिंसा शुरू हो गई और प्रमोद ने गोली चला दी जिससे राजधारी यादव, राजनाथ यादव और सुरेमान यादव घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सांकेतिक तस्वीर.
गोरखपुर: पति ने पत्नी पर चढ़ाई कार, मां को बचाने गए बेटे को पिता ने रौंदा, हुई मौत

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in