गोरखपुर में फेरीवाले पर आया महिला का दिल, डेढ़ साल बाद युवक ने कर दिया बड़ा कांड

विनित पाण्डेय

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur News) जनपद में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप भी आश्चर्यचकित हो जाएंगे. जहां पर एक महिला से दुष्कर्म और बेटी से छेड़खानी का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार आरोपी पिछले डेढ़ साल से महिला के साथ ही रह रहा था. लेकिन अब उसकी नीयत महिला की 17 साल की बेटी पर बिगड़ गई. इसके बाद आरोपी महिला की बेटी से निकाह करने का दबाव बनाने लगा. विरोध करने पर छेड़खानी भी की और उसकी बेटी के साथ मारपीट भी किया.

यह घटना राजघाट इलाके में किराए के मकान में रहने वाली एक महिला और उसकी बेटी के साथ हुई है. तंग आकर महिला ने इसकी शिकायत पुलिस से की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए आरोपी की पहचान मुरादाबाद के मुंडापांडेय के अजमतपुर निवासी मोहम्मद शाहरुख खान के रूप में हुई. वहीं अभी या हरैया गिडा में किराए के कमरे में रहता है.

यह है पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक शाहरुख गोरखपुर में किराए के कमरे में रखकर फेरी पर कपड़ा बेचने का काम करता है. इसी दौरान रहमत नगर में रहने वाली एक महिला से उसके संबंध हो गए. बाद में दोनों साथ हो गए तो इसकी जानकारी महिला के पति को भी हो गई. लेकिन उसने कोई आपत्ति नहीं की. पति कूड़ाघाट में अंडे की दुकान लगाता है. इसी बीच अब आरोपी शाहरुख महिला की बेटी से निकाह करने का दबाव बनाने लगा और विरोध करने पर मारपीट भी की.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

घर में अकेले पाकर बेटी से करने लगा छेड़खानी

आरोप है कि पहले आरोपी शाहरुख महिला को झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. वहीं शनिवार की शाम महिला दवा लेने गई थी. इस दौरान बेटी को अकेले पाकर आरोपी शाहरुख ने कमरा बंद कर लिया और छेड़खानी की. किशोरी के शोर मचाने पर ऊपर रहने वाले किराएदार आ गए तो आरोपी ने मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत राजघाट थाने पर की. जिसके बाद पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

क्या कहती है पुलिस

इस मामले पर थाना राजघाट के इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया जहां से जेल भेजा गया.

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT