मौलाना ने भाइयों संग मिलकर किया 8 साल की मासूम के साथ गंदा काम, बच्ची की मां भी थी शामिल

सत्यम मिश्रा

ADVERTISEMENT

आरोपी मौलाना
Lucknow
social share
google news

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां मदरसे में पढ़ने वाली 8 साल की मासूम के साथ मदरसे के मौलाना ने ही रेप की वारदात को अंजाम दिया है. आरोप है कि मौलाना ने अपने भाई के साथ मिलकर मासूम के साथ दरिंदगी की. 

मामले का खुलासा तब हुआ जब मासूम मदरसा जाने के नाम पर रोने लगी और मदरसा में जाने के लिए तैयार नहीं हुई. जब मासूम के पिता ने बच्ची से परेशानी जानी तो बच्ची ने बता दिया कि मौलाना उसके साथ गंदा काम करते हैं. पूरी बात जानने के बाद मासूम के पिता सकते में आ गए. हैरानी की बात ये है कि इस मामले में पीड़ित मासूम की मां भी मौलाना के साथ शामिल थी. इस मामले में मौलाना का बड़े भाई भी शामिल है. 

मौलाना ने 8 साल की बच्ची के साथ किया रेप

जानकारी के मुताबिक, मासूम के पिता ओमान में नौकरी करते हैं. हाल ही में वह देश वापस आए. इस दौरान वह अपनी 8 साल की बच्ची को एक बार फिर मदरसा इस्लामिया शमसुल उलूम न्यू हैदरगंज में छोड़ना चाहते थे. ये मदरसा पुलिया बरोरा सोना भट्ठा कैंपल रोड ठाकुरगंज में स्थित है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बता दें कि जैसे ही मासूम को फिर से मदरसा भेजे जाने की बात पता चली, वह रोने लगी. किसी को समझ नहीं आया कि वह क्यों रो रही है. वह मदरसा जाने के लिए तैयार ही नहीं हुई. इस दौरान पिता और परिजनों ने उससे बात की कि आखिर वह मदरसे जाने के लिए तैयार क्यों नहीं है?

फिर मासूम ने बताई मौलाना की करतूत

पिता और परिजनों के द्वारा लगातार पूछे जाने पर मासूम ने अपने परिजनों को सब कुछ बता दिया. उसने बता दिया कि मौलाना उसके साथ गंदा काम करते हैं. मासूम की पूरी बात जानने के बाद परिजन भी सन्न रह गए. 

ADVERTISEMENT

मिली जानकारी के मुताबिक, इस पूरे मामले में पीड़िता की मां का भी नाम सामने आया है. आरोप है कि पति के विदेश जाने के बाद मौलाना और पीड़िता की मां के बीच संबंध बन गए थे. इस दौरान मौलाना अपने भाई अरशद के साथ मासूम का रेप भी करता रहा. अब पीड़ित मासूम के पिता ने थाना मलिहाबाद में आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

पीड़िता के पिता ने मौलाना को दी थी परिवार की जिम्मेदारी

बताया जा रहा है कि मासूम के पिता ने विदेश जाने से पहले अपने परिवार की जिम्मेदारी मौलाना को दी थी. मगर उसके पीठ पीछे मौलाना और उसकी पत्नी के बीच ही संबंध बन गए और उसकी बेटी के साथ भी मौलाना और उसका भाई रेप की वारदात को अंजाम देने लगे. अब पुसिस ने इस मामले में मौलाना समेत मौलाना के 6 भाई और पीड़िता की मां के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 323, 376 AB, 376D, 120B और 504 के तहत केस दर्ज किया है. 

ADVERTISEMENT

मुख्य आरोपी मौलाना और पीड़ित की मां हुई अरेस्ट

इस पूरे मामले पर दुर्गेश कुमार (डीसीपी वेस्ट,लखनऊ) ने बताया, पीड़ित के पिता विदेश में काम करते हैं. उन्होंने विदेश जाने से पहले अपने परिवार की जिम्मेदारी आब्दीन और उसके भाई अरशद को दी थी. मगर इन दौरान आब्दीन का संबंध पीड़ित की मां के साथ बन गया. पीड़ित की मां को पता था कि उसकी बच्ची के साथ आब्दीन और अरशद रेप कर रहे हैं. पुलिस ने इस मामले में आरोपी आब्दीन और पीड़ित की मां को अरेस्ट कर लिया है. अन्य फरार आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है.   
 

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT