दिलशान बन गया दीपक, फिर 3 सालों तक युवती के साथ खेला ऐसा खेल, उसकी आपबीती सुन पुलिस भी चौंकी

अरविंद शर्मा

ADVERTISEMENT

पीड़ित युवती
Agra
social share
google news

Agra News: आज से तीन साल पहले हाथ में कलावा और माथे में तिलक लगाए एक युवक ने नाबालिग युवती के साथ दोस्ती कर ली. युवक ने अपना नाम दीपक बताया और हिंदू समुदाय से संबंध रखने वाली नाबालिग से मिलना-जुलना शुरू कर दिया. दोस्ती के दौरान दोनों करीब आ गए और दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया. मगर अब 3 साल बाद युवती पुलिस के पास पहुंची है. यहां पीड़िता ने पुलिस को जो बताया है, उसे सुन पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए.

युवती का कहना है कि युवक ने अपना असली नाम छिपाया और अपना हिंदू नाम रखा. फिर उसे प्रेम जाल में फंसाया और पिछले 3 सालों तक उसके साथ संबंध बनाता रहा. युवती का कहना है कि एक दिन उसे युवक की असली पहचान पता चल गई. उसने विरोध किया तो आरोपी ने उसे उसकी अश्लील वीडियो दिखाई और वीडियो को वायरल करने की धमकी दी. युवती का कहना है कि युवक का नाम दिलशान है. मगर उसने खुद को दीपक बताया और उसे प्रेम जाल में फंसाया. फिर शादी का झांसा देकर उसके साथ गलत काम किया.

दिलशान बन गया दीपक

बता दें कि ये पूरा मामला आगरा के टेढी बगिया से सामने आया है. यहां रहने वाले 21 साल के दिलशान के ऊपर गंभीर आरोप लगा है. आरोप है कि उसने अपना नाम दिलशान से दीपक रख लिया और नाबालिग युवती को प्रेम जाल में फंसा लिया. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

आरोप है कि इस दौरान उसने दीपक बनकर उसके साथ 3 सालों तक संबंध बनाए. मगर एक दिन उसे उसकी असलियत पता चल गई. युवती के मुताबिक, उसे पता चल गया कि उसका नाम दीपक नहीं बल्कि दिलशान है. युवती ने इसका विरोध किया. आरोप है कि इस दौरान आरोपी ने युवती को धमकी दी कि वह उसकी अश्लील वीडियो वायरल कर देगा.  

युवती पहुंची पुलिस के पास

बता दें कि अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी के बाद युवती डर गई. मगर उसने अपने परिवार को सारी बात बता दी. परिवार ने युवती का साथ दिया और वह उसे पुलिस के पास लेकर गए. इसके बाद पीड़ित युवती की तहरीर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है. बता दें कि पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार भी कर लिया है.

ADVERTISEMENT

पुलिस ने क्या कहा

इस पूरे मामले पर (सहायक पुलिस उपायुक्त, आगरा) आदित्य ने बताया, दिलशान ने अपनी पहचान छिपाई थी. उसने नाबालिग को शादी का झांसा दिया था और उसका शोषण किया था. केस दर्ज कर लिया गा है. आरोपी को अरेस्ट भी कर लिया गया है.

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT