ट्यूशन पढ़कर लौटी भतीजी पर चाचा ने तमंचे से चलाई गोली, गले में लगी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

रविवार, 26 सितंबर को पूरा देश डॉटर्स डे मना रहा था. इसी बीच उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले से एक बेटी के साथ दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई. दरअसल, जिले के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के केशवपुर महमूदपट्टी गांव में पुरानी रंजिश को लेकर एक शख्स ने अपनी भतीजी को कथित तौर पर गोली मार दी. वारदात के बाद घायल युवती को अस्पताल ले जाया गया. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है.

आपको बता दें कि केशवपुर महमूदपट्टी गांव में दो पट्टीदारों के बीच जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा है. पुरानी रंजिश के चलते रविवार शाम किसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी होने लगी. मौके पर जुटे लोग दोनों पक्षों को समझा-बुझा रहे थे. आरोप है कि इस बीच अजय यादव नामक शख्स ने ट्यूशन पढ़कर लौट रही अपनी 21 वर्षीय भतीजी अनामिका के ऊपर फायर झोंक दिया. गोली अनामिका की गर्दन में लगी, जिसके बाद वह लहूलुहान होकर गिर पड़ी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.

इसके बाद, घायल युवती को परिजन आनन-फानन में जिला अस्पताल ले गए. मामले की सूचना मिलने पर क्षेत्राधिकारी (सगड़ी) ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली है.

मामले में एसपी (आरए) सिद्धार्थ ने बताया कि रविवार शाम 5:30 बजे जीयनपुर थान क्षेत्र के केशवपुर महमूदपट्टी गांव में गोली चलने की एक घटना हुई, 21 वर्ष अनामिका नामक युवती को गोली लगी. अस्पताल में उपचाराधीन अनामिका की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जानकारी के अनुसार गोली उसी के चाचा अजय यादव उर्फ झींकू ने मारी है और उनके बीच जमीन का विवाद बताया जा रहा है. बकौल एसपी, पुलिस की ओर से अभियोग पंजीकृत कर करवाई की जा रही है और मौके पे शांति व्यवस्था कायम है.

गोली लगने से प्रॉपर्टी डीलर की मौत, पत्नी का आरोप- गलत नजर रखता था ससुर, बेटे को मार डाला

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT