प्रयागराज: घरेलू विवाद में बेटे ने माता-पिता को मारी गोली, दोनों हॉस्पिटल में भर्ती

पंकज श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

संगम नगरी प्रयागराज (Prayagraj News) में दिल दहला देने वाली एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां नैनी थाना क्षेत्र में एक युवक ने गुस्से में आकर अपने माता-पिता को गोली मार दी. गोली लगने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इलाज के लिए दोनों को एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अपने माता-पिता को गोली मारने के बाद आरोपी युवक ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया है. पुलिस ने आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया है और साथ ही फायरिंग में इस्तेमाल किए गए लाइसेंसी असलहे को भी बरामद कर लिया है.

बुजुर्ग दंपत्ति को दिनदहाड़े गोली मारे जाने की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.फायरिंग की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल लालचंद जायसवाल और उनकी पत्नी सुमन को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय के मुताबिक लालचंद जायसवाल के बेटे रितेश ने ही गोली चलाई है. गोली चलाने के बाद रितेश ने खुद को ही कमरे में बंद कर लिया था. मौके पर पहुंची पुलिस ने सबसे पहले लालचंद जायसवाल और उनकी पत्नी को घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया. इसके बाद पुलिस और क्राइम ब्रांच ने दरवाजा खुलवाकर आरोपी युवक रितेश को हिरासत में लिया. जिस असलहे से फायर किया गया था, पुलिस ने उसे भी अपने कब्जे में ले लिया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

एसएसपी के मुताबिक लाइसेंसी असलहा रितेश के पिता लाल चंद जायसवाल के नाम पर ही है. मौके पर फॉरेंसिक टीम को 7 खोखे और आठ जिंदा कारतूस भी बरामद हुआ है.

पुलिस इस घटना के पीछे के कारणों का पता लगाने में जुटी है. सूत्रों के मुताबिक घटना के पीछे पारिवारिक विवाद और युवक का मानसिक रूप से बीमार होना भी बताया जा रहा है. पुलिस युवक को हिरासत में लेकर हर एंगल से पूछताछ कर रही है. एसएसपी के मुताबिक घायल लालचंद जयसवाल और उनकी पत्नी सुमन की हालत खतरे के बाहर है. उनके मुताबिक इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

प्रयागराज से लखनऊ जाने वाली ट्रेन अचानक दो हिस्सों में बंटी, मची अफरा-तफरी, खुद देखें

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT