अतीक की भांजी उंजेला-मंतशा को भी तलाश रही पुलिस! जानें ऐसा क्या हुआ कि इनका नाम आया सामने

अरविंद ओझा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

उमेशपाल हत्याकांड को काफी दिन हो चुके हैं. माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmed) और उसके भाई अशरफ की भी हत्या हो चुकी है. मगर उमेशपाल हत्याकांड के आरोपी अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन, अशरफ की पत्नी जैनब और माफिया ब्रदर्स की बहन आयशा नूरी अभी तक फरार चल रही हैं. यूपी पुलिस और एसटीएफ की कई टीमें पिछले कई महीनों से इन तीन महिला अपराधियों को खोजने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन ये तीनों शातिर महिला अपराधी ऐसी अंडरग्राउड हुई हैं कि अब ये पुलिस के लिए भी किसी मिस्ट्री से कम नहीं बन गई हैं. 

इसी बीच आयशा नूरी अपनी दोनों बेटियों उंजेला और मंतशा को लेकर फरार है. अब पुलिस ने आयशा नूरी की इन दोनों बेटियों को भी आरोपी बना दिया है. इसी के साथ अब पुलिस के लिए यूपी की ये 5 महिलाएं सिर दर्द बन गई हैं, जो लाख कोशिशों के बाद भी पकड़ में नहीं आ पा रही हैं. 

अभी तक पुलिस के पास है सिर्फ ये जानकारी

बता दें कि उमेशपाल हत्याकांड में अब पुलिस ने अतीक की बहन आयशा नूरी के साथ उसकी दोनों बेटियों उंजेला और मंतशा को भी आरोपी बनाया है. अतीक की पत्नी शाइस्ता फरार है तो वहीं आयशा भी अपनी दोनों बेटियों के साथ फरार है. अब पुलिस आयशा नूरी पर भी इनाम रखने की तैयारी में है. माना जा रहा है कि पुलिस अब आयशा के साथ ही उंजेला और मंतशा पर भी इनाम रख सकती है. सूत्रों के मुताबिक, पुलिस को जानकारी मिली है कि अशरफ की पत्नी जैनब दिल्ली में कही है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

आयशा नूरी और दोनों बेटियों को थी उमेशपाल मर्डर की जानकारी

उत्तर प्रदेश पुलिस के सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है की अतीक की बहन आयशा नूरी की दोनों बेटियां अंजला और मंतशा को भी उमेश पाल हत्याकांड की साजिश की जानकारी थी. लिहाजा अब आयशा के साथ- साथ दोनों बेटियां भी केस में आरोपी बनाई गई हैं.

बमबाज गुड्डू के साथ भी दिखी थी दोनों बेटियों

जांच के दौरान ये भी सामने आया था कि जब बमबाज गुड्डू मुस्लिम मेरठ में आयशा के घर गया था तो आयशा की दोनों बेटियों गुड्डू के साथ दिखी थी और उसका वेलकम कर रही थी. इसकी सीसीटीवी वीडियो भी सामने आई थी, जिसके बाद आयशा का नाम इस मामले में सामने आया था. 

ADVERTISEMENT

मिली जानकारी के मुताबिक, उमेशपाल हत्याकांड के वक्त आयशा अपनी एक बेटी के साथ प्रयागराज में लग्जरी कार से गई थी. इनकी योजना थी कि घटना के बाद ये असद और साइस्ता को गाड़ी में बैठकर मेरठ ले आएंगे और यहां छिपा देंगे. मगर इससे पहले ही पुलिस एक्टिव हो गई और इनकी योजना सफल नहीं हो पाई.

गौरतलब है कि आयशा नूरी की एक बेटी के साथ अतीक के लड़के असद का रिश्ता भी तय हुआ था. बता दें कि यूपीएसटीएफ के साथ एनकाउंटर में अतीक का लड़का असद ढेर हो गया था. इसके कुछ ही घंटे बाद अतीक और अशरफ की भी गोली मार कर हत्या कर दी गई थी.

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT