जौनपुर: फर्जी दारोगा बनकर करता था वसूली, नीली बत्ती लगी स्कॉर्पियों के साथ ऐसे हुआ अरेस्ट

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

जौनपुर जिले के रामपुर थाना क्षेत्र में एक फर्जी दारोगा नीली बत्ती लगी स्कॉर्पियों के साथ गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 1 मोबाइल चार्जर, 2 मोबाइल,10 आधार कार्ड, 3 मोहर मय पैड, 2 एटीएम कार्ड, 1 कार्ड भारत सरकार,1 जोडी वर्दी बरामद किए हैं.

पुलिस अधीक्षक अजय साहनी ने बताया कि जौनपुर-भदोही मार्ग पर संदिग्ध व्यक्तियों व वाहनों की चेकिंग के दौरान जनपद भदोही की तरफ से एक स्कार्पियों गाड़ी, जिस पर लाल-नीली बत्ती लगी हुई थी आती दिखाई पड़ी, जिसको रोककर सम्मान पूर्वक और मर्यादित ढंग से उसमें बैठे पुलिसवाले से पूछताछ किया गया तो अपना नाम शैलेन्द्र कुमार भारद्वाज पुत्र स्व0 बाबूलाल नि0 ग्राम शीतल टोला पो0 आथर थाना नवानगर जिला बक्सर जिला बिहार बताया.

उन्होंने आगे बताया कि पकड़े गए व्यक्ति के संदिग्ध लगने पर कड़ाई से पूछताछ करने पर पता चला कि वह दारोगा की वर्दी पहन कर लाल-नीली बत्ती लगी गाड़ी से निकलता और जनता में धौंस जमाता था. आरोपी गाड़ी और वर्दी का उपयोग कर रात में रोड पर ट्रकों को रोककर चेकिंग के बहाने पैसा वसूली करता था.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी को हिरासत में लेकर थाना रामपुर पर मु0अ0सं0 05/23 धारा 419/420/467/468/471/171 IPC थाना रामपुर जौनपुर पंजीकृत आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

जौनपुर: CM योगी के साथ महिला की फोटो कर दी वायरल, आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज, जानें मामला

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT