हमीरपुर: ‘युवक ने इंस्टाग्राम पर शादी-शुदा महिला से की दोस्ती, बाद में घर बुलाकर किया रेप’

नाहिद अंसारी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Hamirpur News: यूपी के हमीरपुर जिले से एक शर्मनाक मामला सामने आया है. बता दें कि यहां सोशल मीडिया पर 22 साल की एक शादी-शुदा युवती से दोस्ती कर उससे रेप करने की खबर है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी ने पीड़िता की अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया था और मारपीट कर उसके भाई को जान से मारने की धमकी भी दी थी. वहीं, अब इस मामले में पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है.

अब तक क्या सामने आया?

मिली जानकारी के अनुसार, जिले में मौदहा थाने के एक गांव की युवती को इंस्टाग्राम पर दोस्ती करना भारी पड़ गया. पीड़ित युवती गांव में अकेली रहती थी. उसका पति दिल्ली में काम करता है. आरोप है कि एक युवक ने इंस्टाग्राम पर दोस्ती करने के बाद युवती को अपने घर बुलाया था और उसका अश्लील वीडियो बना लिया. पता चला है कि वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने के बाद आरोपी युवक ने युवती के साथ कथित तौर पर रेप किया. आरोप है कि रेप की घटना को अंजाम देने के बाद युवक, पीड़िता और उसके भाई को जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से हुए फरार हो गया.

इसके बाद जब पीड़िता का पति दिल्ली से लौट कर आया तो उसने आपबीती बताई. इसके बाद पीड़िता का पति उसे लेकर मौदहा थाने पहुंचा, जहां तहरीर के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की.

पुलिस ने कही बात?

मामले में मौदहा के सीओ विवेक यादव ने बताया कि मौदहा थाना इलाके के एक गांव की रहने वाली 22 साल की एक शादी-शुदा युवती की रेप के मामले और अश्लील वीडियो बना कर ब्लैक मेल करने की एफआईआर दर्ज कर ली गई है. आरोपी की तलाश की जा रही है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिए जाएगा.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

हमीरपुर: जिन महिलाओं से सिटी फॉरेस्ट में हुई थी अभद्रता वो आईं सामने, मिली ये अहम जानकारी

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT