ग्रेटर नोएडा: सोसायटी के फ्लैट्स में महिलाओं की अश्लील वीडियो बनाने वाला युवक गिरफ्तार

भूपेंद्र चौधरी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख पुलिस ने एक ऐसे 18 वर्षीय किशोर को गिरफ्तार किया है जो एक सोसाइटी में घुसकर नहाती हुई महिलाओं का वीडियो बनाता था. युवक ये हरकत करते हुए सीसीटीवी में कैद हो गया था, जिसे रविवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

युवक पर आरोप है कि सोसायटी में घुसकर बाथरूम के एग्जॉस्ट तक पहुंचकर नहाते समय महिलाओ का वीडियो बनाता था. दअरसल ग्रेटर नोएडा वेस्ट के अजनारा ली गार्डन सोसाइटी में बीते 20 अप्रैल को ये युवक सिक्योरिटी को धोखा देकर बड़े आराम से सोसाइटी के अंदर घुस गया. फिर एक अपार्टमेंट में पहुंच बॉथरूम के एग्जॉस्ट से वीडियो बनाने की कोशिश करने लगा. इसी दौरान किसी की नजर युवक की इस हरकत पर पड़ी. जैसे ही आरोपी को लोगों के आने की आहट मिली तो वो फरार हो गया.

इधर आरोपी की ये हरकत अपार्टमेंट में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई. जिसके बाद सोसाइटी वासियों ने पुलिस को घटना को सूचना दी. रविवार को बिसरख पुलिस ने इस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

सीसीटीवी में साफ दिखाई दे रहा है कि आरोपी एक बाथरूम में एग्जॉस्ट स्लॉट से ताक-झांक कर रहा था. शोर-शराबा सुनकर वो वहां से फरार हो गया. बताया जा रहा है कि आरोपी बाथरूम में तक-झांक करता था और नहाती हुई महिलाओं के वीडियो बनाता था.

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी 18 साल का है जिसे गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. पूछताछ में आरोपी ने बताया है कि वह सिर्फ सोसाइटी घुसकर सोसाइटी का वीडियो बनाने गया था. हालांकि आरोपी से पूछताछ जारी है.

ग्रेटर नोएडा के अपार्टमेंट की आठवीं मंजिल से गिरने से युगांडा की महिला की मौत

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT