गोरखपुर में जानलेवा बना इश्क! लड़की ने पहले बॉयफ्रेंड को घर बुलाया फिर दिया खौफनाक घटना को अंजाम

विनित पाण्डेय

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जनपद के गोला में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. यहां पर लड़की ने परिजनों के साथ मिलकर अपने प्रेमी को ही मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने इस मामले का खुलासा किया है कि गोरखपुर के गोला चकसराय निवासी भीम यादव की हत्या उसकी प्रेमिका ने अपने परिजनों के साथ मिलकर की थी. पुलिस ने आरोपित प्रेमिका एवं उसके मां पिता को गिरफ्तार कर लिया है. तो अभी वही इस हत्याकांड के दो आरोपी अभी भी फरार है.

क्या था पूरा मामला

गोला क्षेत्र के चकसराय निवासी भीम यादव की हत्या का खुलासा हुआ है. पुलिस ने बताया कि बाथ बुजुर्ग निवासी अंजू 19 पुत्री विश्राम और भीम यादव के बीच लगभग 1 वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जब इसकी जानकारी अंजू के परिजन को हो गई थी. तो 2 जुलाई दिन रविवार की रात करीब 11:00 बजे के बीच अंजू ने फोन करके भीम यादों को बाथबुजुर्ग अपने घर बुलाया.

घर पहुंचने के बाद हत्या की तैयारी कर भीम का इंतजार कर रहे विश्राम और कुसुम, बाल्मीकि एवं रविदास और खुद प्रेमिका अंजू पुत्री ने भीम के हाथ पैर रस्सी से बांध दिए. इसके बाद सरिया से पीटकर भीम की हत्या कर दी. हत्या के बाद शव को झाड़ियों में फेंक कर फरार हो गए.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने किया खुलासा

जिसके बाद पुलिस लगातार इनकी तलाशी में छापामारी कर रही थी जिसके बाद शनिवार को पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में प्रेमिका एवं उसके माता-पिता पुलिस की गिरफ्त में है वही दो आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं उनकी तलाश के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है. पुलिस का कहना है कि बाल्मीकि एवं रविदास को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT