गाजियाबाद: ढाई साल की बच्ची के साथ रेप, रेलवे लाइन के पास लहूलुहान हालत में मिली मासूम

मयंक गौड़

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

गाजियाबाद (Ghaziabad Crime News) के लिंक रोड थाना क्षेत्र में ढाई साल की बच्ची के साथ रेप का घिनौना और दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. बच्ची का गंभीर अवस्था में जिला महिला अस्पताल में उपचार किया गया है और बच्ची को चाइल्ड केयर के साथ मेरठ हायर सेंटर रेफर किया गया है.

पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. केस दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

गाजियाबाद के लिंक रोड थाना क्षेत्र में रेलवे लाइन के करीब झाड़ियों में एक 2.5 वर्षीय मासूम बच्ची लहूलुहान हालत में मिली थी. एसपी सिटी-2 ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि कल सुबह अपने बच्चो को स्कूल छोड़ने जा रहे एक शख्स नोशाद ने इस बच्ची को पीएमडी रोड रेलवे लाइन के पास झाड़ियों में पड़े देखा और स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी थी. बच्ची नग्न और लहूलुहान हालत में थी. बच्ची को तुरंत जिला महिला अस्पताल में एडमिट कराया गया.

मिली जानकारी के अनुसार, बच्ची के प्राइवेट पार्ट से ब्लीडिंग हो रही थी. बच्ची के मेडिकल में रेप की पुष्टि हुई है. एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार के अनुसार पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. बच्ची की पहचान के लिए पुलिस की 4 टीमें लगाई गई हैं.

वहीं काफी प्रयासों के बाद पुलिस ने बच्ची की मां को खोज निकाला है. बच्ची की मां मानसिक रूप से विक्षिप्त है और वह जगह-जगह घूमकर भीख मांग कर जीवन यापन करती है. वह बीते 15 दिनों से गाजियाबाद के कौशाम्बी बस अड्डे के आस पास घूम रही थी और अपने बारे में ज्यादा नहीं बता पा रही है. पीड़ित बच्ची को उसी के साथ लोगों ने देखा था.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

ऐसी आशंका जताई जा रही है कि बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम देने वाले दरिंदों ने उसकी मां के मानसिक विक्षिप्त होने का फायदा उठा कर उसकी बच्ची को उसकी गोद से चुरा लिया होगा और रेलवे लाइन के पास जाकर रेप की घटना को अंजाम दिया होगा.

शनिवार सुबह अपने बच्चो को स्कूल छोड़ने जा रहे लोगों ने बच्ची को झाड़ियों में पड़े देखा और पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस के अनुसार अब पुलिस की कई टीमें आरोपियों की तलाश और पहचान में जुटी है. बच्ची को फिलहाल मेरठ मेडिकल केयर रेफर किया गया है.  

गाजियाबाद: युवती से जबरदस्ती का वीडियो वायरल, पीड़िता का आरोप- शादीशुदा युवक ने किया रेप

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT