जिस पति से की लव मैरिज उसी ने मार डाला! कानपुर की भजन गायिका सपना की प्रसिद्धि ही बन गई मौत की वजह

रंजय सिंह

ADVERTISEMENT

Kanpur News
Kanpur, Kanpur News, Kanpur Crime, UP News, UP Crime News, Crime, UP Viral, Viral Story, UP Viral News
social share
google news

UP News: कानपुर की रहने वाली सपना तिवारी को भजन गायन का शौक था. इसी दौरान सपना को राहुल तिवारी नाम के शख्स से प्यार हो गया. प्यार ऐसा परवान चढ़ा की दोनों ने कोर्ट में जाकर लव मैरिज कर ली. शादी के बाद 2 बच्चे भी हुए. मगर शायद ही किसी ने सोचा होगा कि यही शादी उसकी मौत का कारण बन जाएगी. 

दरअसल शादी के बाद सपना तिवारी अपने भजन गायन को लेकर कानपुर और कानपुर क्षेत्र में काफी प्रसिद्ध हो गईं. लोग उन्हें जगराता और भक्ति गायन के लिए दूर-दूर से बुलाने लगे. सपना तिवारी की समाज में भी लगातार प्रतिष्ठा बढ़ती गई और उनका अच्छा नाम हो गया. मगर जिस राहुल नाम के युवक से सपना ने शादी की थी, वह अपनी पत्नी यानी सपना की ये तरक्की देखकर धीरे-धीरे उससे जलने लगा. आरोप है कि राहुल ने इसी जलन की वजह से अपनी पत्नी सपना तिवारी को ही मार डाला.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

शराब पीकर पत्नी को मारता-पीटता था पति राहुल

आरोप है कि राहुल को अपनी पत्नी सपना तिवारी का लोगों से मिलना-जुलना भी पसंद नहीं था. इसी बात को लेकर दोनों के बीच इतना विवाद हुआ कि राहुल ने उसे पीटना शुरू कर दिया. इस दौरान राहुल ने पीट-पीटकर अपनी पत्नी सपना को मार डाला.
बताया जा रहा है कि राहुल अपनी पत्नी सपना की हत्या करने के बाद अपने दोनों बच्चे लेकर वहां से फरार हो गया.

पुलिस ने क्या बताया

इस पूरे मामले पर एसीपी नौबस्ता संजय सिंह ने बताया, सपना के पिता ने अपनी बेटी की हत्या के लिए उसके पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. पति बच्चों को लेकर फरार हो गया है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. आरोपी पति राहुल की तलाश की जा रही है. उसके पिता-मां भी फरार हैं.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT