छज्जे पर बने पिलर से लटका मिला नवविवाहिता का शव, इटावा में हुई आरती की मौत बनी रहस्य, जानें

अमित तिवारी

ADVERTISEMENT

छज्जे पर बने पिलर से लटका मिला नवविवाहिता का शव, इटावा में हुई आरती की मौत बनी रहस्य, जानें
छज्जे पर बने पिलर से लटका मिला नवविवाहिता का शव, इटावा में हुई आरती की मौत बनी रहस्य, जानें
social share
google news

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवती का विवाह 10 महीने पहले ही हुआ था. अब युवती का शव उसके ससुराल में दूसरी मंजिल के छज्जे पर बने पिलर से लटका हुआ मिला है. युवती का शव इस तरह से मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. युवती के परिजनों ने पति और ससुराल वालों पर बेटी की हत्या का आरोप लगाया है, 

बता दें कि मामले की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा और मामले की जांच की. पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतका के परिजनों का कहना है कि बेटी के साथ ससुराल वालों और पति ने पहले मारपीट की और फिर बेटी की हत्या कर उसका शव ऐसे लटका दिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

10 महीने पहले ही हुई थी आरती की शादी

दरअसल ये पूरा मामला इटावा में थाना फ्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र के अंतर्गत शांति कॉलोनी से सामने आया है. यहां आरती यादव नाम की युवती का विवाह 10 महीने पहले हुआ था. मिली जानकारी के मुताबिक, युवती ससुराल में रह रही थी. उसका पति स्वप्निल उर्फ गोलू पढ़ाई-लिखाई के बाद भी कोई काम नहीं करता था और घर पर ही रहता था. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

आरोप है कि पति हमेशा आरती से रुपये मांगता और उसे प्रताड़ित करता. यहां तक की पति दूसरी शादी की भी धमकी देता. इसी दौरान आज यानी शुक्रवार को आरती का शव घर की दूसरी मंजिल के छज्जे पर बने पिलर से लटका हुआ मिला. लोगों का कहना है कि पिलर पर फांसी नहीं लगाई जा सकती है. ऐसे में हत्या का शव जताया जा रहा है. 

मृतका के परिवार ने क्या कहा?

मृतक आरती के भाई गौरव ने बताया, हमारी दीदी की हमारे जीजा ने हत्या कर दी है. जीजा लगातार पैसों की मांग करता था. त्योहारों पर भी पैसे मांगने आ जाता था. परसों मेरी बहन घर आई थी. तब भी मैंने पैसे दिए थे. उसने ही मेरी बहन को मारकर पिलर से टांग दिया था. हमें आज सुबह ही पता चला कि बहन की मौत हो गई.

ADVERTISEMENT

पुलिस ने ये बताया

इस पूरे मामले पर (एसपी सिटी, इटावा) कपिल देव सिंह ने कहा, “थाना क्षेत्र फ्रेंड्स कॉलोनी में आईटीआई के पास सुबह आज पुलिस को सूचना मिली कि नवविवाहित महिला का शव घर में लटकी हुआ मिला. फील्ड यूनिट और फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची है. सभी सबूतों को जमा किया जा रहा है. परिजनों ने दहेज की मांग किए जाने का भी आरोप लगाया है. ससुराल पक्ष के कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है. कार्रवाई की जा रही है.”

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT