इटावा: फावड़े से काटकर 2 छोटी बच्चियों की हत्या, मां ने सबसे पहले देखा ये दिल दहलाने वाला मंजर

अमित तिवारी

ADVERTISEMENT

इटावा: फावड़े से काटकर 2 छोटी बच्चियों की हत्या
इटावा: फावड़े से काटकर 2 छोटी बच्चियों की हत्या
social share
google news

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां 2 मासूम सगी बहनों की फावड़े से काटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई है. दोनों बहनों की फावड़े से गर्दन काटी गई है. इस मामले ने क्षेत्र में हड़कंप मचा दिया है. मासूम बेटियों की मां का रो-रोकर बुरा हाल है तो वही पूरे परिवार में कोहराम मच गया है.

मृतक मासूम बच्चियों की उम्र 5 और 7 साल है. दोनों सगी बहनें थी. परिजनों का कहना है कि उनकी किसी से कोई भी दुश्मनी नहीं थी. इस घटना को तब अंजाम दिया गया, जब दोनों बच्चियां घर में अकेली थी और परिवार वाले चारा लेने के लिए कहीं गए हुए थे. जैसे ही मां घर वापस आई तो उसकी चीख निकल गई. दोनों बच्चियों के शव घर में पड़े हुए थे. मामले की जानकारी मिलते हुए पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया है. बता दें कि कई पुलिस अधिकारी मौके पर मौजूद हैं.

बच्चियों को फावड़े से काट डाला

दरअसल ये पूरा मामला बहादुरपुर गांव से सामने आया है. यहां जयवीर सिंह अपने परिवार  के साथ रहता है. उसके 7 बच्चे हैं, जिसमें चार बेटे और तीन बेटियां हैं. मगर उसकी 2 बेटियों की हत्या कर दी गई है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मृतक मासूम बेटियों की मां सुशीला ने जानकारी देते हुए बताया कि, हम सभी लोग शाम को पांच बजे खेत में चारा लेने के लिए गए थे. लौट कर आए तो देखा कि दरवाजे खुले हुए थे. मेरी दोनों बेटियों को किसी ने काट डाला और उनकी हत्या कर दी. मृतक बच्चियों की मां का कहना है कि उनकी और उनके परिवार की किसी से कोई दुश्मनी नहीं है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. मौके पर पुलिस के कई बड़े अधिकारी मौजूद हैं.

पुलिस ने ये बताया

इस पूरे मामले पर  प्रशांत कुमार (आई जी, कानपुर जोन, इटावा) ने बताया, “थाना बलरई के अंतर्गत ग्राम बहादुरपुर से ये मामला सामने आया है.  घटना शाम 7 बजे की बताई जा रही है. दो बच्चियों की हत्या हुई है. ये घटना कैसे घटी इसकी जांच पुलिस के साथ-साथ  फोरेंसिक टीम भी कर रही है. जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा. दोनों की हत्या फावड़ा से की गई है.”

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT