अमरोहा में डबल मर्डर से मची सनसनी, घर में सो रहे बाप-बेटी की निर्मम हत्या, पुलिस ने जताया ये शक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Amroha News: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. आपको बता दें कि यहां घर में सोए सर्राफा व्यापारी और  उनकी बेटी की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है. इस डबल मदर की खबर आने के बाद से अमरोहा जिले में सनसनी मच गई है. बता दें कि जब यह वारदात घटी तब मृतक व्यापारी का बेटा और बहू घर पर ही थे. वे दोनों सुरक्षित बताए जा रहे हैं. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस अब आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि यह वारदात अमरोहा कोतवाली इलाके के मोहल्ला कटरा गुलाम अली की है. यहां रहने वाले मशहूर सर्राफा कारोबारी योगेश चंद अग्रवाल और उनकी बेटी सृष्टि की खून से लथपथ लाश घर के कमरे में मिली है. योगेश चंद अग्रवाल उद्योग व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष और सेवा भारती संस्था के नगर अध्यक्ष थे. गौरतलब है, उनकी पत्नी छाया की कोरोना काल में मौत हो गई थी. परिवार में बेटा इशांक अग्रवाल, बेटी सृष्टि और बहु मानसी अग्रवाल हैं.

 

 

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक का बेटा इशांक अग्रवाल दिल्ली में गत्ता फैक्टरी चलाता है. जबकि बहु मानसी अग्रवाल अपने बेटे के साथ घर पर रहती है. खबर के अनुसार, गुरुवार को इशांक अपने घर आया था. शुक्रवार की रात योगेश चंद अग्रवाल अपनी बेटी सृष्टि के साथ घर में थे. उनका बेटा और बहू घर के दूसरे हिस्से में सो रहे थे. रात में किसी समय योगेश चंद अग्रवाल और उनकी बेटी सृष्टि की हत्या कर दी गई. दोनों के शव घर में फर्श खून से लथपथ हालत में पड़े मिले. 

पुलिस ने ये बताया

इस डबल मर्डर को लेकर एसपी कुंवर अनुपम ने बताया कि अमरोहा नगर थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह पिता और बेटी की लाश घर में मिली है. मौके पर पहुंचकर शवों का पंचनामा करके उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है.

 

 

कौन है वो संदिग्ध महिला?

उन्होंने कहा, 'पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है. जल्द ही पूरे मामले की जानकारी दी जाएगी. हत्या के बाद घर के लोगों से पूछताछ की जा रही है. एक महिला संदिग्ध पाई गई है जो यहां से गायब है. महिला का कारोबारी के घर में काफी आना जाना था. उसके बारे में अभी घर वालों ने कई चीज बताई हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT