माफिया अतीक के बेटों की बढ़ीं मुश्किलें! उमर-अली समेत 4 पर रंगदारी मामले में चार्जशीट दाखिल

पंकज श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Atiq Ahmed News: माफिया अतीक अहमद के दोनों बेटों पर पुलिस ने एक बार फिर शिकंजा कस दिया है.आपको बता दें कि पुलिस ने अपहरण, रंगदारी की वसूली के मामले में अतीक के बड़े बेटे उमर और दूसरे बेटे अली के साथ अन्य चार पर चार्जशीट दाखिल कर दी है. 26 अप्रैल को ये मुकदमा अतीक के करीबी रहे बिल्डर मोहम्मद मुश्लिम ने खुल्दाबाद थाने में दर्ज कराया था. पुलिस की विवेचना में चारों पर लगे आरोप सही पाए गए. इसके बाद इनके खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी गई. बिल्डर ने अपनी पैतृक जमीन न देने पर उसे अगवा कर उसे चकिया के कार्यालय में पिटाई करने का आरोप लगाया था. आरोप है कि उसे उमर, अली, असाद कालिया, अजय, एहतेशाम और नुशरत ने गाड़ी से घसीट कर अगवा कर लिया और चकिया इलाके के ऑफिस में ले जाकर उसकी पिटाई की. इस दौरान जमीन देने के लिए धमकाते हुए उससे कहा गया कि अगर जमीन नहीं मिली तो जान से मार दिया जाएगा.

मोहम्मद मुश्लिम खुल्दाबाद थाने का है हिस्ट्रीशीटर

आपको बता दें कि पहले अतीक अहमद और मोहम्मद मुश्लिम एक साथ रहते थे और एक दूसरे के करीबी थे. मगर जमीन के मामले में अलगाव हुआ, दूरियां बढ़ीं और एक दूसरे के विरोधी हो गए. वहीं, मोहम्मद मुश्लिम खुल्दाबाद थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है. इसके उपर 16 मुकदमे दर्ज हैं. ये मुकदमे खुल्दाबाद, धूमनगंज, कर्नलगंज और करेली थाने में दर्ज हैं. वहीं, लखनऊ के वजीरगंज थाने में भी एक मुकदमा दर्ज है. मोहम्मद मुश्लिम पर गैंगस्टर भी लगा है.

उमेश पाल ने भी मो मुश्लिम को किया था नामजद

इसी साल 24 फरवरी को मारे गए वकील उमेश पाल ने मोहम्मद मुश्लिम को एक करोड़ की रंगदारी मांगने के आरोप में नामजद कराया था. वहीं, सूरजपाल ने 20 लाख की रंगदारी मांगने और सुमनदेवी ने मुश्लिम के खिलाफ धोखाधड़ी, रंगदारी मांगने और धमकी देने के मामले में केस दर्ज कराया था.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस गिरफ्त से कोसों दूर है शाइस्ता परवीन, जैनब फातिमा और अन्य आरोपी

उमेश पाल हत्याकांड के नामजद आरोपी अभी भी पुलिस गिरफ्त से कोसों दूर हैं. 50 हजार की नामजद आरोपी शाइस्ता परवीन, अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा, 5 लाख के इनमिया गुडडू मुस्लिम, साबिर, अरमान और अन्य अभी भी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े हैं. पुलिस लकीर की कीर बनी हुई है।लेकिन आरोपी कहाँ चले गए क्या उन्हें धरती खा गई या आसमान निगल गया।

 

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT