गाजीपुर में दिनदहाड़े तड़तड़ाई गोलियां, स्कॉर्पियो वाले को निशाना बनाया पर ट्रक पर लगी बुलेट

विनय कुमार सिंह

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Ghazipur Crime News: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले से पुलिस को चुनौती देने वाली खबर सामने आई है. मिली जानकारी के मुताबिक, बदमाशों ने शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके में स्कॉर्पियो सवार एक युवक पर फायर झोंक दिया. मामले की जानकारी मिलते ही एसपी ओमवीर सिंह ने भी घटनास्थल का जायजा लिया और फायरिंग की पुष्टि की. बता दें कि फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही घटना के कारणों का खुलासा किया जाएगा.

दिन दहाड़े हुई फायरिंग

गाजीपुर में हौसले बुलंद बदमाशों ने दिनदहाड़े स्कॉर्पियो सवार एक युवक पर फायर झोंक दिया. इस दौरान स्कॉर्पियो सवार ने भागकर अपनी जान बचाई. मिली जानकारी के मुताबिक, बदमाशों द्वारा चलाई गई एक गोली घटनास्थल पर खड़े एक ट्रक पर लगी. हालांकि इस दौरान फायरिंग के चलते कोई अनहोनी नहीं है. बता दें कि दिन दहाड़े शहर के मुख्य और भीड़भाड़ इलाके में हुई फायरिंग से हड़कंप की स्थिति बनी रही.

एसपी ओमवीर सिंह ने लिया जायजा

दिन दहाड़े हुई इस घटना की जानकारी मिलते ही एसपी ओमवीर सिंह ने घटनास्थल का जायजा लिया और फायरिंग की पुष्टि की. वहीं इस मामले पर बात करते हुए उन्होंने बताया कि ‘अभी तक फायरिंग की वजह का पता नहीं चल सका है. जबकि बाइक सवार और स्कॉर्पियो सवार हमलावर घटनास्थल से भाग गए. पुलिस और सर्विलांस की टीम घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों का निरीक्षण कर रही है और घटना के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है.’

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT