आजमगढ़: पिता-पुत्र की सरेआम हत्या का आरोपी दिनेशा गुप्ता था फरार, बुल्डोजर से तोड़ा गया घर

राजीव कुमार

ADVERTISEMENT

पिता-पुत्र की सरेआम हत्या का आरोपी दिनेशा गुप्ता था फरार, बुलडोजर से तोड़ा गया घर
पिता-पुत्र की सरेआम हत्या का आरोपी दिनेशा गुप्ता था फरार, बुलडोजर से तोड़ा गया घर
social share
google news

Azamgarh crime news: आजमगढ़ के महाराजगंज थाना अंतर्गत शरदहा बाजार में मामूली विवाद के बाद पिता पुत्र की निर्मम हत्या मामले में बड़ा ऐक्शन देखने को मिला है. जब आरोपियों की तलाश में पुलिस को कोई कामयाबी नहीं मिली, तो आज उसके मकान और दुकान पर किए गए अवैध कब्जे पर प्रशासन ने बुलडोजर चला दिया.

बुलडोजर की गरज से इलाके में लोगों की भीड़ भी जुट गई. हालांकि प्रशासन द्वारा पर्याप्त फोर्स की व्यवस्था करने के बाद ही बुलडोजर से मकान गिराने की कार्रवाई शुरू की गई. आपको बता दें कि शरदहा बाजार में व्यापारिक प्रतिद्वंद्विता और पुराने विवाद के एक मामले ने 20 सितंबर को खूनी रंग ले लिया. आरोपी रमेश गुप्ता सहित उसके दो और साथ असलेहे से लैस होकर दुकान में चढ़ गए और अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इसमें पिता और पुत्र की मौत हो गई.

इस वारदात बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया. घटना का निरीक्षण करने डीआईजी, एसपी सहित सभी आला अधिकारी मौके पर पहुंचे थे. शीघ्र कार्रवाई का आश्वासन परिजनों को दिया गया था, लेकिन आरोपी पकड़ से बाहर ही रहे. गुरुवार को इसी क्रम में अपराधियों की गिरफ्तारी न होने पर पुलिस ने आरोपी रमेश गुप्ता द्वारा कस्बे में अवैध कब्जा कर बनाए गए मकान और दुकान पर बुलडोजर चला दिया.

बुलडोजर की कार्रवाई का खुलासा करते हुए एसपी सिटी आजमगढ़ शैलेंद्र लाल ने बताया कि हत्या के मामले में फरार चल रहे आरोपी के द्वारा अवैध रूप से किए गए कब्जे पर राजस्व की टीम द्वारा जांच की गई. इसके बाद अवैध कब्जों पर बुलडोजर चलाया गया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT