बिजनौर की बेवफा बीवी का कांड, प्रेमी संग घर में कराई लूट फिर पति से बोली कि मेरा गैंगरेप हुआ

संजीव शर्मा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Bijnor News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर से बीते दिनों व्यापारी के घर में लूट और पत्नी से गैंगरेप की घटना सामने आई थी. आरोप था कि बदमाशों ने पत्नी का रेप करके उसके शरीर को सिगरेट से भी दागा था. इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया था और लखनऊ तक इस कांड की गूंज सुनाई दी थी. बता दें कि अब पुलिस ने इस मामले का हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. पुलिस खुलासे के बाद हर कोई सकते में हैं कि क्या कोई पत्नी ऐसा भी कर सकती है?

दरअसल पुलिस ने खुलासा किया है कि व्यापारी की पत्नी के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम नहीं दिया गया था. इसी के साथ पुलिस ने इस पूरे कांड को फर्जी बताया है. पुलिस के मुताबिक, व्यापारी की पत्नी के प्रेमी ने घर में लूट की थी, जिसमें व्यापारी की पत्नी भी मिली हुई थी. पुलिस ने प्रेमी के पास से लूट का सामान बरामद कर लिया है. पुलिस ने खुलासा किया है कि इस पूरे मामले में व्यापारी की पत्नी और उसका प्रेमी शामिल हैं और उन्होंने ही ये कहानी रची और घर में लूट की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

क्या था पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक, 15 नवंबर को बिजनौर के रायपुर सादात निवासी एक पेंट व्यापारी द्वारा घर में 5 बदमाशों द्वारा लूट, पत्नी के साथ गैंगरेप और उसके शरीर को सिगरेट से दागने का मुकदमा दर्ज करवाया गया. इस घटना के सामने आने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया था. व्यापारी ने आरोप लगाया था कि उसके यहां 19 अक्टूबर को भी 2 बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम देते हुए 80 हजार रुपये लूट लिए थे.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बता दें कि व्यापारी के घर डकैती और उसकी पत्नी से लूट के दौरान रेप का मामला सामने आने के बाद लखनऊ तक में हड़कंप मच गया था. खुद डीआईजी ने मौके पर जाकर परिजनों से मुलाकात की थी. मगर इस पूरे केस का पुलिस ने जो खुलासा किया है, उसने सभी को सन्न करके रख दिया है.

व्यापारी की पत्नी और प्रेमी ने रची कहानी

अब पुलिस ने पूरी घटना का खुलासा करते हुए बताया की व्यापारी की पत्नी के साथ रेप की कोई घटना नहीं हुई थी. डॉक्टरों की रिपोर्ट में भी रेप की पुष्टी नहीं हुई है. जांच में सामने आया है कि लूट करने वाला भी कोई और नहीं बल्कि व्यापारी की पत्नी का प्रेमी है. आरोपी युवक किरतपुर के चितावर गांव का रहने वाला है.

पत्नी ने ही प्रेमी को घर बुलाया

जांच में सामने आया है कि घटना वाले दिन व्यापारी की पत्नी ने ही अपने प्रेमी को फोन करके उसे घर बुलाया था. इस दौरान कथित लूट की घटना को अंजाम दिया गया था. पत्नी ने ही अपने घर में प्रेमी से 1.5 लाख रुपये नगद और लाखों रुपये के सोने-चांदी के जेवरात की लूट करवाई थी. यहां तक की घर में खड़ी एक स्कूटी भी शख्स अपने साथ ले गया था. अपनी कहानी को सच साबित करने के लिए व्यापारी की पत्नी ने अपने हाथों से ही अपने शरीर पर सिगरेट से जख्म बना लिए थे. पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

ADVERTISEMENT

कर्ज में डूबे प्रेमी की मदद करना चाहती थी व्यापारी की पत्नी

पुलिस के मुताबिक, पकड़े गए प्रेमी पुष्पेंद्र ने पुलिस को पूछताछ में बताया की व्यापारिक की पत्नी और वह दोनों 10 से 12 साल पहले एक विद्यालय में साथ ही पढ़ाते थे. उन दोनों के बीच इस दौरान प्रेम संबंध बन गए थे. पुलिस पूछताछ में पुष्पेंद्र ने बताया कि वह भारी कर्जे में डूब गया था. इसी कर्जे से निकलने के लिए उसने अपनी प्रेमिका के साथ ये साजिश रची.

आरोपी को पुलिस ने ये भी बताया कि उसकी प्रेमिका यानी व्यापारी की पत्नी के कहने पर ही वह बकायदा अलमारी को काटने के लिए कटर लेकर आया था और उसने वहां रखा 25 तोला सोना, 2 किलो चांदी और 1.5 लाख रुपये नगद उठा लिए. इसके बाद वह घर में खड़ी स्कूटी लेकर भी वहां से फरार हो गया. पुलिस का कहना है कि ये पूरी साजिश व्यापारी की पत्नी और उसके प्रेमी ने रची थी. फिलहाल पुलिस दोनों के खिलाफ कार्रवाई करने में जुट गई है.

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT