बिजनौर: रेप और 3 तलाक पीड़िता से दारोगा ने व्हाट्सऐप कॉल पर की गंदी बात, ऑडियो आया सामने

संजीव शर्मा

ADVERTISEMENT

बिजनौर: रेप और 3 तलाक पीड़िता से दारोगा ने व्हाट्सऐप कॉल पर की गंदी बात, ऑडियो आया सामने
बिजनौर: रेप और 3 तलाक पीड़िता से दारोगा ने व्हाट्सऐप कॉल पर की गंदी बात, ऑडियो आया सामने
social share
google news

Bijnor News: उत्तर प्रदेश पुलिस हमेशा अपने ‘गुड वर्क’ के कारण चर्चाओं में बनी रहती है. मगर कभी-कभी यूपी पुलिस के कुछ पुलिसकर्मी वर्दी के साथ-साथ यूपी पुलिस को भी बदनाम करने का काम करते हैं. कुछ ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के बिजनौर से सामने आया है. यहां रेप, दहेज और तीन तलाक पीड़िता ने मामले की जांच कर रहे दारोगा के खिलाफ गंभीर आरोप लगाया है.

पीड़िता का आरोप है कि मामले की जांच कर रहा दारोगा उससे संबंध स्थापित करने का दबाव बना रहा है. पीड़िता के मुताबिक, दारोगा का कहना है कि अगर वह उसके साथ संबंध स्थापित करती है, तभी तुम्हारे मामले में गंभीर धाराएं रहेगी. वरना वह केस में धारा-376 समेत सभी गंभीर धाराएं खत्म कर देगा. बता दें कि इस मामले को लेकर एक ऑडियो भी वायरल हो रहा है. ये ऑडियो आरोपी दारोगा का बताया जा रहा है. मामले को लेकर पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है. एसपी ने ऑडियो को कब्जे में लेकर आरोपी दारोगा को सस्पेंड कर दिया है और मामले की जांच की जा रही है.

क्या है पूरा मामला

दरअसल बिजनौर के कस्बा झाल के रहने वाली पीड़िता ने 12 सितंबर 2023 को अपने पति और ससुराल वालों के खिलाफ धारा- 498, 376, 313, 504 और 506 के तहत केस दर्ज करवाया. मामला ल्दौर थाने में दर्ज किया गया. पीड़िता का आरोप था कि दिल्ली निवासी शोएब अहमद उसे देहरादून में मिला था. वह उसे अपने साथ मसूरी ले गया और वहां होटल में उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पीड़िता के मुताबिक, जब उसने विरोध किया तो आरोपी ने शादी का वादा किया और कुछ दिनों बाद उससे निकाह भी कर लिया. इसके बाद पीड़िता दिल्ली में स्थित अपने ससुराल में रहने लगी. मगर वहां जाकर उसे पता चला कि उसके पति की शादी दूसरी जगह भी तय की गई है. 

फिर दिया तीन तलाक

आरोप है कि कुछ समय बाद आरोपी पति नौकरी करने के लिए विदेश चला गया. वहां जाकर उसने फोन पर पीड़िता को तीन तलाक दे दिया. इस दौरान ससुराल वाले भी दहेज की मांग करने लगे और पीड़िता को घेर से बाहर निकाल दिया.

ADVERTISEMENT

दारोगा कर रहा था मामले की जांच

पीड़िता ने हल्दौर थाने में केस दर्ज करवाया. वहां तैनात दारोगा धर्मेंद्र कुमार गौतम मामले की जांच कर रहा था. अब उनके ऊपर ही पीड़िता ने गंभीर आरोप लगाए हैं और इस संबंध में एक ऑडियो भी वायरल हो रहा है. ऑडियो में आरोपी दारोगा कह रहा है कि, तुम्हारा सारा मामला मेरे हाथ में है. अगर तुमने मुझे खुश नहीं किया और मेरी बात नहीं मानी तो मैं तुम्हारे सारे मामले में 376 सहित अन्य गंभीर धारा हटा दूंगा, क्योंकि जब मैं तुम्हारा सहयोग कर रहा हूं तो तुम्हें मेरा भी साथ देना पड़ेगा. पीड़िता के मुताबिक, आरोपी दारोगा मामले की जांच के नाम पर उसे देहरादून ले गया. वहां जाकर आरोपी दारोगा ने उससे रात में साथ ठहरने की बात कही और उस पर दबाव बनाया. मगर पीड़िता अपने रिश्तेदार के यहां चली गई. पीड़िता का कहना है कि तभी रात में दारोगा का फोन आया, जिसमें उसने उसके साथ अश्लील बाते की.

फिलहाल एसपी ने आरोपी दारोगा को सस्पेंड कर दिया है. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है. इस मामले ने एक बार फिर खाकी को बदनाम किया है.

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT