अवैध संबंध के शक में सिरफिरे ने कर दी पत्नी की हत्या, हाथ में कटा सिर लेकर जा रहा था तभी...

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. आपको बता दें कि यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी के ऊपर अवैध संबंध के शक में उसकी निर्मम हत्या कर दी.  इतना ही नहीं यह सिरफिरा शख्स अपनी पत्नी का कटा सिर और बांका (धारदार हथियार) हाथ में लेकर सड़क पर निकल गया. जिस किसी ने भी यह मंजर देखा, वह सहम गया. मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. इसके बाद पुलिस आनन-फानन में आरोपी को पकड़कर थाने ले आई.

आपको बता दें कि पुलिस ने आरोपी पति के पास से उसकी पत्नी का कटा हुआ सिर बरामद कर लिया है. पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. मामले में एएसपी सीएन सिन्हा ने बताया कि आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. 

 

 

आखिर क्या है यह मामला?

जानकारी के मुताबिक, यह पूरा मामला फतेहपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बसारा गांव का है. आरोप है कि यहां अनिल नाम के शख्स ने अपनी पत्नी की गर्दन काटकर हत्या कर दी. इसके बाद पति कटा हुआ सिर हाथ में लेकर थाने जा रहा था. मगर रास्ते में ही पुलिस ने उसको पकड़ लिया. इस दौरान आरोपी पति ने पुलिसवालों से कहा कि 'मैंने पत्नी की हत्या कर दी है, मुझे गिरफ्तार कर लो.'

खबर मिली है कि आरोपी अनिल को शक था कि उसकी पत्नी का दूसरे युवक से अवैध संबंध है. इस बात को लेकर अक्सर दोनों के बीच विवाद रहता था. घटना वाले दिन भी इसी बात को लेकर दोनों के बीच लड़ाई हुई, जिसके बाद अनिल ने बांके से कथित तौर पर पत्नी का गला काटकर हत्या कर दी.

 

 

पत्नी की हत्या के बाद अनिल उसका कटा हुआ सिर हाथ में लेकर थाने जा रहा था, लेकिन ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने हत्यारे पति को कटे हुए सिर और बांके के साथ रास्ते में ही दबोच लिया. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT