अंबेडकरनगर छेड़खानी केस: मैकेनिक जमाल ने कहा- वायरल वीडियो में मेरे बेटे शहबाज और अरबाज नहीं

केके पांडेय

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर जिले में 15 सितंबर को कथित तौर पर छेड़खानी के दौरान हुई छात्रा की मौत के मामले में पकड़े गए आरोपी शाहबाज और अरबाज के पिता जमाल ने अपने दोनों बेटो को निर्दोष बताया है. मीडिया से बातचीत में पेशे से मोटरसाइकिल मकैनिक जमाल ने बताया कि कथित तौर पर छेड़खानी का जो वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें उसके दोनों बेटे शाहबाज और और अरबाज नहीं हैं, बल्कि कोई और है. अरमान और दानिश हैं, जो दोषी हैं और वे खुलेआम घूम रहे हैं. इस मामले के आरोपी पक्ष के परिजनों का आरोप है कि उनके लड़कों को फर्जी फंसाया गया है और जो दोषी हैं, वे पुलिस की पकड़ से दूर है.

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि ये मामला अम्बेडकरनगर के हंसवर थाना क्षेत्र का है. हंसवार थाना इलाके के बरही ऐदिलपुर की रहने वाली नैंसी छुट्टी होने के बाद स्कूल से अपने घर लौट रही थी. जब वह हीरापुर बाजार पहुंची तो उसके पास से बाइक गुजरी, जिस पर दो लड़के शहबाज और अरबाज थे.

घटना का जो सीसीटीवी सामने आया है कि उसमें नजर आ रहा है कि बाइक पर पीछे बैठे हुए लड़के ने छात्रा का दुपट्टा खींचा. इससे छात्रा का साइकिल पर संतुलन बिगडा जिससे छात्रा सड़क के बीच में आ गई थी. वहीं बाजार में टांडा की ओर से आ रही बाइक ने उसे टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी.

लड़की के साथ स्कूल से वापस घर आ रही उसकी दोस्त ने रोते हुए बताया कि, ‘अचानक से शाहबाज , अरबाज और फैसल पीछा कर रहे थे और अक्सर पहले भी करते थे. शुक्रवार को सीधा दुप्पटा खीच लिया जिसकी वजह से वह साइकिल से गिर गई, पीछे से फैसल ने ऊपर बाइक चला दी. जब तक मैं पहुंचीं उसके मुंह से खून आ रहा था. वह कुछ नहीं बोल पाई, अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया.’

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने किया एनकाउंटर

अंबेडकरनगर में मनचलों की करतूत से परेशान इंटरमीडिएट की छात्रा की मौत के बाद तीनों आरोपियों ने पुलिस गिरफ्त से भागने की कोशिश की थी.

इस दौरान आरोपियों ने पुलिसकर्मियों की बंदूक छीनने की भी कोशिश की और फायरिंग भी की थी. इसके बाद जवानों ने जवाबी कार्रवाई में उन्हें गोली मार दी थी.

पुलिस एनकाउंटर में आरोपी शाहबाज और फैसल के पैर में गोली लगी है, जबकि तीसरे आरोपी का भागते वक्त गिरने से पैर टूट गया.

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT