सांकेतिक तस्वीर.
सांकेतिक तस्वीर.फोटो: यूपी तक

शाहजहांपुर में रेप पीड़ित शिक्षिका बरामद, जानें पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक विद्यालय की प्रबंधक के पति द्वारा उसी के स्कूल में पढ़ाने वाली शिक्षिका से कथित तौर पर रेप करने और उसका अपहरण करने का मामला सामने आने के बाद लापता शिक्षिका का पुलिस ने पता लगा लिया है.

पुलिस अधीक्षक (एसपी) एस आनन्‍द ने रविवार को ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि पीड़िता को पुलिस ने थाना रोजा अंतर्गत हथोड़ा चौराहे से शनिवार को बरामद कर लिया है. उन्होंने बताया कि पीड़िता का चिकित्सकीय परीक्षण कराया जा रहा है और स्थानीय अदालत में पीड़िता का बयान दर्ज होने के बाद ही कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

एसपी ने बताया कि थाना तिलहर क्षेत्र के निवासी वीरेश शर्मा ने अपने ही स्कूल में पढ़ाने वाली 22 वर्षीय शिक्षिका से कथित रूप से होटल में रेप किया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी पोस्ट किया गया था.

पुलिस ने शिक्षिका के पिता की शिकायत पर आरोपी वीरेश शर्मा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 (दुराचार), 366 (अपहरण) और 506 (जान से मारने की धमकी देना) के तहत तिलहर थाने में 27 जुलाई को मामला दर्ज किया था.
आनन्‍द ने बताया कि शिकायत में आरोप है कि जब दुराचार की बात पीड़िता ने अपने पिता को बताई और वह आरोपी के यहां शिकायत करने गए तो उसी रात उसकी बेटी का आरोपी ने अपहरण कर लिया, इसके बाद पुलिस ने पीड़िता की बरामदगी के लिए चार टीम बनाई थी.

हालांकि, पुलिस सूत्रों ने इस मामले में शिक्षिका की भूमिका को ही संदिग्ध करार दिया है.

सांकेतिक तस्वीर.
शाहजहांपुर: शिक्षिका से बलात्कार और अपहरण के आरोप में विद्यालय प्रबंधक के पति पर केस दर्ज

Related Stories

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in