संभल: तेज रफ्तार दो बाइकों पर सवार थे 6 युवक, आमने-सामने हुई जोरदार टक्कर में 4 की मौत

संभल: तेज रफ्तार दो बाइकों पर सवार थे 6 युवक, आमने-सामने हुई जोरदार टक्कर में 4 की मौत
फोटो: अनूप कुमार, यूपी तक

संभल जनपद के नखासा थाना क्षेत्र में संभल गजरौला हाइवे पर खग्गूपुर गांव के पास दो बाइकों की आमने-सामने जोरदार टक्कर में चार युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि हादसे में घायल दो युवकों की हालत गंभीर बताई जा रही है. हादसे की जानकारी मिलते ही एडिशनल एसपी और एडीएम के साथ ही सीओ और एसडीएम तीन थानों की पुलिस के साथ अस्पताल पहुंचे. जहां पुलिस ने देर रात चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

अहम बिंदु

नखासा थाना क्षेत्र के महमूदपुर कुंज गांव के निवासी तीन युवक पुष्पेंद्र, रविकांत और बंटी शनिवार देर रात एक बाइक पर सवार होकर संभल से वापस घर लौट रहे थे. अमरोहा जिले के सैदनगली थाना क्षेत्र के सकतपुर गांव के निवासी तीन युवक उमेश, सुरेंद्र और योगेश एक बाइक पर सवार होकर सैदनगली से संभल की तरफ जा रहे थे. बताया जा रहा है कि जैसे ही तेज रफ्तार दोनों बाइक नखासा थाना क्षेत्र के खरगूपुर गांव के पास पहुंची तभी तेज रफ्तार दोनों बाइकों की आमने-सामने जोरदार टक्कर हुई.

हादसा इतना भयानक था कि घटनास्थल के सामने स्थित ईंट-भट्टे पर सो रहे चौकीदार को धमाके की आवाज सुनाई दी. जहां भीषण सड़क हादसे में एक बाइक पर सवार एक युवक पुष्पेंद्र और दूसरी बाइक पर सवार अमरोहा निवासी तीनों युवक उमेश, सुरेंद्र और योगेश सहित चार युवकों की मौत हो गई. जबकि दो युवक रविकांत और बंटी सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए हैं. एंबुलेंस की मदद से मृतकों के शव को संभल जिला अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टर ने उनको मृत घोषित कर दिया.

इसी बीच हादसे की खबर मिलते ही एक मृतक युवक पुष्पेंद्र के परिजन भी अस्पताल पहुंचे. शव को देखते ही परिवार में कोहराम मच गया. इसी बीच जिला अस्पताल पहुंचे एडिशनल एसपी और एडीएम ने परिजनों को आक्रोशित होता हुआ देखकर चारों मृतक युवकों के शव को जिला अस्पताल से पोस्टमार्टम हाउस के लिए भिजवा दिया. जबकि हादसे में घायल हुए दो युवकों में से एक युवक को मुरादाबाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

एक युवक का इलाज संभल के निजी अस्पताल में चल रहा है. हादसे के बाद एडिशनल एसपी और एडीएम के अलावा सीओ एसडीएम खग्गूपुर गांव के पास घटनास्थल पर पहुंचे. वहीं हादसे में तीनों युवकों की मौत की खबर मिलते ही मृतक उमेश सुरेंद्र और योगेश के परिजन भी देर रात पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे. अपर पुलिस अधीक्षक आलोक कुमार जायसवाल का कहना है कि सड़क हादसे में चार युवकों की मौत हुई है. जिनका पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. इसके अलावा 2 लोग घायल हुए हैं जिनको उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है. इसके अलावा अभी फिलहाल मौके पर जांच पड़ताल की जा रही है. परिजनों को हादसे की जानकारी दी गई है.

दो मोटर साइकिल पर 6 लोग सबार थे. दोनों बाइको की आपस में भिड़ंत हो गयी है, जिसमें चार लोगों की मौत हुयी है 2 गंभीर घायल है उपचार चल रहा है शवों को PM के लिए भेजा है.

आलोक कुमार जयसवाल, एडिशनल एसपी

संभल: तेज रफ्तार दो बाइकों पर सवार थे 6 युवक, आमने-सामने हुई जोरदार टक्कर में 4 की मौत
बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे: उद्घाटन से पहले हादसा, बैरिकेडिंग तोड़ नीचे गिरी कार, उड़े परखच्चे

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in