संभल: बीच सड़क से छात्र का दिन-दहाड़े अपहरण की कोशिश, शोर मचाने पर ग्रामीणों ने बाचाया

संभल: बीच सड़क से छात्र का दिन-दहाड़े अपहरण की कोशिश, शोर मचाने पर ग्रामीणों ने बाचाया
फोटो - अभिनव माथुर

यूपी के संभल जनपद के बहजोई थाना क्षेत्र में मंदिर से दर्शन करके लौट रहे बीए के छात्र की बाइक सवार दबंग युवकों ने अपहरण की कोशिश की. छात्र के शोर मचाने पर ग्रामीणों ने विरोध करके ग्रामीणों को दौड़ाया तो दबंग युवक फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए. वहीं अपहरण की कोशिश और तमंचे से फायरिंग की लाइव तस्वीरें कैमरे में कैद हुई है.

अहम बिंदु

चंदौसी के मॉडल लॉ कॉलेज में पढ़ने वाला बीए का छात्र आज बहजोई थाना क्षेत्र के सादातबाड़ी मंदिर से दर्शन करके वापस लौट रहा था. जैसे ही वह सुल्तानपुर गांव के पास पहुंचा तभी सामने से आ रहे बाइक सवार युवक ने टक्कर मारकर उसको गिरा दिया. युवकों ने छात्र को जबरदस्ती अपनी बाइक पर बैठा कर ले जाने की कोशिश की.

छात्र ने शोर मचाकर विरोध किया तो ग्रामीण घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े. जिसके बाद खुद को ग्रामीणों से गिरा हुआ देखकर छात्र के अपहरण की कोशिश करने वाले दबंग युवक फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए. अपहरण के प्रयास और दबंग युवकों के द्वारा तमंचे से फायरिंग की लाइव तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई. वहीं घटना की जानकारी मिलने पर थाना प्रभारी पंकज लवानिया पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे हैं और छात्र से घटना की जानकारी ली.

पीड़ित छात्र ने बाताया कि जिन युवकों ने मुझे अपने साथ ले जाने की कोशिश की उन्हें मैं पहचानता हूं. उन्होंने पहले भी मेरे साथ मारपीट की थी.

पुलिस छात्र के साथ हुई घटना के बारे में गहनता से जांच पड़ताल में जुटी हैं. छात्र का कहना है कि हम लोग मंदिर से दर्शन करके लौट रहे थे तभी हमारे पीछे कुछ लड़के लग गए. इसके लिए हमने अपने दोस्त को फोन करके जानकारी दी. इसी बीच में उन लोगों ने टक्कर मारकर हमको गिरा दिया और हमारा मोबाइल और जंजीर तोड़ कर ले गए. वहीं इस घटना पर एएसपी श्रीशचंद्र का कहना है कि बहजोई थाने पर सूचना मिली है कि 19 वर्षीय युवक वरुण के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की है. जिनके नाम रवि यादव और विकास प्रकाश में आए हैं. इस सूचना पर उनको ढूंढने के साथ ही तहरीर प्राप्त की जा रही है. फिलहाल छात्र को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है और तथ्यों की जांच की जा रही है. जांच के आधार पर अगली कार्रवाई की जाएगी.

संभल: बीच सड़क से छात्र का दिन-दहाड़े अपहरण की कोशिश, शोर मचाने पर ग्रामीणों ने बाचाया
आजमगढ़: जिला अस्पताल का हाल-बेहाल, मरीजों को कंधे पर उठाकर इलाज के लिए लेकर जाते हैं परिजन

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in