स्टेशन पर हुई मुलाकात, फिर महिला को लेकर होटल गया, जोर-जबरदस्ती नाकाम होने पर मारकर भागा

स्टेशन पर हुई मुलाकात, फिर महिला को लेकर होटल गया, जोर-जबरदस्ती नाकाम होने पर मारकर भागा
पुलिस गिरफ्त में मामले के आरोपी.फोटो: @ghaziabadpolice/ ट्विटर

गाजियाबाद के कोतवाली थाना क्षेत्र के बजरिया इलाके में स्थित होटल आर्यदीप में हुई महिला की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है. पुलिस ने हत्या के मामले में आरोपी के साथ कथित तौर पर जांच को गुमराह कर रहे होटल मालिक, मैनेजर और सफाई कर्मचारी को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस खुलासे के अनुसार, महिला से शारीरिक संबंध बनाने में असफल रहने पर हत्या की सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया गया था.

पुलिस ने क्या बताया?

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, नौशाद खान नामक आरोपी यूपी के हमीरपुर जिले का निवासी है और फिलहाल गाजियाबाद के नूर नगर सिहानी इलाके में किराए पर रह रहा है. मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी नोशाद बीती 4 मई को काम के सिलसिले में रेलवे स्टेशन गया था, वहां उसकी मुलाकात 48 वर्षीय एक महिला से हुई, जहां दोनों की बातचीत दोस्ती तक पहुंची.

इसके बाद वह महिला को लेकर बजरिया इलाके सिथत होटल आर्यदीप पहुंचा. यहां उसने महिला का आधार कार्ड देकर होटल का कमरा बुक किया और कमरे में महिला से कथित तौर पर कई बार शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया. आरोप कि असफल होने पर नौशाद का महिला से झगड़ा हो गया, जिसके बाद वह होटल के कमरे में महिला की हत्या कर उसके दोनों मोबाइल लेकर मौके से फरार हो गया.

पुलिस के अनुसार, होटल से जाते वक्त आरोपी ने घटना की जानकारी होटल के मालिक और उसके सफाईकर्मी को दी थी. इसके बाद उन्होंने आरोपी को बचाने के लिए नौशाद का नाम अपने होटल रजिस्टर में बदलकर सतीश लिखा और उसका मोबाइल नंबर भी गलत लिख दिया, जिससे पुलिस आरोपी तक न पहुंच सके.

हालांकि, सर्विलांस और मैन्युल इंटेलिजेंस की मदद से पुलिस आरोपी नौशाद तक पहुंच गई और उसे गिरफ्तार किया गया. वहीं, पुलिस द्वारा इस पूरे मामले में होटल आर्यदीप के मालिक रविंद्र यादव, मैंनेजर विजय यादव और सफाई कर्मी अच्छेलाल को भी साक्ष्यों से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस गिरफ्त में मामले के आरोपी.
गाजियाबाद: खुद को मरा साबित करने के लिए बीवी-बच्चों संग मिलकर की एक और हत्या, पत्नी अरेस्ट

संबंधित खबरें

No stories found.