बांदा: शादी में फायरिंग कर युवक बना रहा था भौकाल, पुलिस ने पहुंचा दिया जेल

बांदा: शादी में फायरिंग कर युवक बना रहा था भौकाल, पुलिस ने पहुंचा दिया जेल
फोटो - सिद्धार्थ गुप्ता

Banda News: यूपी के बांदा में एक युवक को शादी समारोह में फायरिंग कर भौकाल बनाना महंगा पड़ गया. युवक भौकाल बनाने के चक्कर मे जेल पहुंच गया. दरअसल, एक युवक शादी में रस्मो के दौरान अपनी लाइसेंसी रायफल से फायर कर रहा था. उसी दौरान किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. जिसके बाद लोग बांदा पुलिस को टैग करके कार्यवाही की मांग करने लगे.

अहम बिंदु

पुलिस ने वीडियो वायरल होते ही युवक को रायफल समेत गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. वीडियो 14 नवंबर का बताया जा रहा है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.

मामला कालिंजर थाना क्षेत्र का है, जहां 14 नवम्बर को पहाड़ी माफी गांव में एक शादी समारोह का कार्यक्रम था. शादी के दौरान रिश्तेदार जुटे थे और रस्में चल ही रही थी कि एक युवक ने भौकाल बनाने के लिए लाइसेंसी रायफल से फायरिंग शुरू कर दी. भौकाल बनाने के चक्कर में युवक ने ऐसा किया. लेकिन उसी बीच किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. वीडियो ने खूब सुर्खियां बटोरी लेकिन वीडियो पुलिस के हाथ लग गया और जांच शुरू हुई.

वीडियो वायरल होने के बाद युवक की खोजबीन शुरू की गई. वहीं पुलिस ने गुरुवार को मोहम्मद ईशा उम्र 25 वर्ष को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. उसके कब्जे से लाइसेंसी राइफल और बुक बरामद हुई है. वहीं इस घटना पर DSP नितिन कुमार ने बताया कि थाना कालिंजर पर सूचना मिली कि मसौनी गांव निवासी मोहम्मद ईशा जिसकी उम्र 25 वर्ष है, जिसके द्वारा शादी में हर्ष फायरिंग की गई है. जांच के बाद पुष्टि भी हुई. जिसके बाद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके बंदूक सहित गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.

बांदा: शादी में फायरिंग कर युवक बना रहा था भौकाल, पुलिस ने पहुंचा दिया जेल
बांदा: छेड़छाड़ कर रहा था रिक्शा चालक, बीच सड़क पर महिला ने सिखाया सबक, वीडियो वायरल

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in