नोएडा: अफेयर के शक में सनकी प्रेमी ने प्रेमिका पर फेंका एसिड, पुलिस ने यूं किया गिरफ्तार

नोएडा पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.
नोएडा पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. फोटो: भूपेंद्र चौधरी, यूपी तक

नोएडा में कथित तौर पर एसिड से प्रेमिका पर अटैक करने वाले प्रेमी को पुलिस ने एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती करवा दिया है. बता दें कि गुरुवार को किसी और के साथ अफेयर के शक में प्रेमी ने प्रेमिका पर एसिड से फेंक कर हमला किया था, जिससे प्रेमिका घायल हो गई थी.

मिली जानकारी के मुताबिक, बीती रात थाना फेज-3 क्षेत्र के मामूरा गांव स्थित रामदास होटल के पास एनकाउंटर में घायल आरोपी विकास ने अपनी प्रेमिका पर एसिड अटैक कर दिया था, जिस कारण उसकी प्रेमिका बुरी तरह झुलस गई. जिसका इलाज दिल्ली स्थित सफदरजंग अस्पताल में चल रहा है.

दरअसल, विकास को शक था कि उसकी प्रेमिका का अफेयर किसी और से चल रहा है, जिस वजह से बदला लेने की नीयत से विकास ने प्रेमिका के ऊपर एसिड अटैक किया था. शिकायत के बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 16 घंटे के अंदर आरोपी विकास को एनकाउंटर में अरेस्ट कर लिया.

पुलिस को सूचना मिली थी कि विकास सेक्टर 68 के पास छुपा हुआ है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस को देख विकास ने पुलिस के ऊपर फायरिंग शुरू कर दी. जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें विकास के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया. घायल आरोपी की इलाज के लिए पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करवा दिया है.

आरोपी के कब्जे से अवैध तमंचा और बिना नंबर प्लेट की यामहा बाइक बरामद हुई है. फिलहाल पुलिस आरोपी विकास के आपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी हुई है.

इस मामले को लेकर डीसीपी सेंट्रल हरिश्चंद्र ने बताया, "पुलिस को सूचना मिली थी कि सेक्टर-68 के पास कोई संदिग्ध व्यक्ति जा रहा है. पुलिस जब पूछताछ के लिए पहुंची तो युवक ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. इसके बाद जवाबी कार्रवाई में हुई फायरिंग में युवक घायल हो गया. पता चला कि घायल युवक विकास ने अपने प्रेमिका के ऊपर बीती रात किसी और युवक से अफेयर के शक में एसिड फेंक दिया था, जिसमे वो झुलस गई थी. युवती का अस्पताल में इलाज चल रहा है."

नोएडा पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.
गौतमबुद्ध नगर: पत्नी ने दोस्त की मदद से की पति की हत्या? जांच में पुलिस के सामने ये बात आई

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in