मुरादाबाद: यूट्यूब से आइडिया लेकर गए थे एटीएम चोरी करने, पकड़े गए

मुरादाबाद: यूट्यूब से आइडिया लेकर गए थे एटीएम चोरी करने, पकड़े गए
फोटो: जगत गौतम, यूपी तक

जनपद मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र में बीती रात 3 चोर यूट्यूब वीडियो को देखकर इंडिया वन एटीएम को बीच में से काटकर चोरी करने की कोशिश कर रहे थे. पुलिस टीम देर रात चेकिंग पर थी, जिसके चलते पुलिस ने मौके पहुंच तीनों ही आरोपियों को रंगे हाथों पकड़ लिया. शुक्रवार को पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया.

अहम बिंदु

दरअसल जनपद मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र के खुशालपुर में बीती रात इंडिया वन एटीएम को तीन लोग चोरी से काटने का प्रयास कर रहे थे. पुलिस के अनुसार तीनों चोर यूट्यूब वीडियो से एटीएम की चोरी की ट्रिक सीखकर वारदात को अंजाम देने की कोशिश कर रहे थे, तभी इसकी सूचना पुलिस को लग गई.

मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के पास से गैस कटर किट, लोहा काटने के उपकरण सहित माल बरामद किया है. घटना का खुलासा करते हुए सीओ सिविल लाइन आशुतोष तिवारी ने बताया कि मुरादाबाद पुलिस द्वारा नाइट चेकिंग की जाती है.

एसएसपी सर के निर्देशन में मुरादाबाद पुलिस द्वारा नाइट चेकिंग की जाती है. नाइट चेकिंग के दौरान खुशालपुर क्षेत्र जो कि थाना मझोला में लगता है, इंडिया वन का एटीएम था. उसके सामने एक व्यक्ति खड़ा था. उससे पूछताछ करने पर यह पता चला कि दो व्यक्ति अंदर थे और एक व्यक्ति बाहर रेकी कर रहा था. एक सीसीटीवी कैमरे पर स्प्रे लगा रखा था और चोरी करने का प्रयास कर रहे थे. इन लोगों को थाने ले आया गया है. इनके विरुद्ध अभियोग पंजीकृत करा दिया है. आवश्यक कार्रवाई की जाएगी. अभी इनके अपराधिक इतिहास की जांच की जा रही है. यह सभी 21 साल के हैं और उन्होंने यह बताया है कि यूट्यूब से इन्हें इसका आइडिया मिला है. यह सभी 12वीं तक पढ़े हैं.

आशुतोष तिवारी, सीओ सिविल लाइंस

मुरादाबाद: यूट्यूब से आइडिया लेकर गए थे एटीएम चोरी करने, पकड़े गए
प्रयागराज: गर्लफ्रेंड के शौक ऐसे कि पूरा करने के लिए बनना पड़ा चोर, जानिए पूरा मामला

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in