लखनऊ: 'नौकरानी को नशीली दवाई खिलाकर 4 युवकों ने किया गैंगरेप', दी जान से मारने की धमकी

लखनऊ: 'नौकरानी को नशीली दवाई खिलाकर 4 युवकों ने किया गैंगरेप', दी जान से मारने की धमकी
फोटो: लखनऊ पुलिस

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से मानवता को शर्मसार कर देनी वाली एक खबर सामने आई है. आरोप है कि लखनऊ स्थित एक फ्लैट में रहने वाले चार दोस्तों ने नौकरानी के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया, उसके साथ मारपीट की और उसे जान से मारने की धमकी दी. इस मामले में चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. बता दें कि पीड़िता ने थाने में पहुंचकर केस दर्ज करवाया था, जिस पर पुलिस ने यह कार्रवाई की.

अब तक क्या सामने आया?

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के थाना गुड़म्बा क्षेत्र में चार दोस्त एक फ्लैट में रहते थे. उन्होंने घर में काम करने के लिए एक महिला को लगाया था. घटना के दिन महिला घर में काम करने आई थी. आरोप है कि इस दौरान महिला को युवकों ने पहले नशीली दवाई खिलाई और फिर उसके बाद वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता का यह भी आरोप है कि युवकों ने उसके साथ मारपीट की और उसे जान से मारने की धमकी भी दी.
खबर है कि घटना के बाद महिला बदहवास अवस्था में थाने पहुंची, जहां उसने चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

मिली जानकारी के अनुसार, चारों आरोपी लखनऊ में रहकर एक प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं. पुलिस ने सभी को जेल भेज दिया है.

इस मामले को लेकर लखनऊ पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने बताया, "पीड़ित महिला घर का कामकाज करती है. उसने मुकदमा दर्ज करवाया कि 4 युवकों ने उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद तत्काल सभी 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है."

लखनऊ: 'नौकरानी को नशीली दवाई खिलाकर 4 युवकों ने किया गैंगरेप', दी जान से मारने की धमकी
उन्नाव रेप कांड: उच्च न्यायालय ने सेंगर की जमानत याचिका पर CBI और पीड़िता से मांगा जवाब

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in