कासगंज: बेटी-मां के संबंधों ने ली दो जानें, परतों में उलझी इस हत्याकांड की कहानी चौंकाऊ है

कासगंज: बेटी-मां के संबंधों ने ली दो जानें, परतों में उलझी इस हत्याकांड की कहानी चौंकाऊ है
फोटो: आर्येंद्र सिंह

यूपी के कासगंज से रिश्तों को कलंकित करने की एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसके बाद आपका दोस्ती जैसे पवित्र लफ्ज से भरोसा ही उठ जाएगा! बता दें कि कासगंज के पुलिस अधीक्षक (एसपी) रोहन प्रमोद बोत्रे ने जब प्रेस वार्ता कर होमगार्ड हत्याकांड का खुलासा किया तो एक ऐसी कहानी निकल कर आई, जिसमें पहले बेटी और फिर मां के अवैध संबंधों ने दो जिंदगियों को लील लिया. फिलहाल पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पुलिस ने क्या बताया?

एसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया, "मामले की शुरुआत चांद मियां नाम के लड़के की मिसिंग कंप्लेंट से हुई थी. उसके करीब 2 महीने बाद बुद्धसेन नामक होम गार्ड की गोली लगी डेड बॉडी पुलिस को मिली. इसमें पता चला कि ये पूरा मामला ब्लैकमेलिंग से शुरू होता है."

एसपी ने बताया,

"पता चला कि चांद मियां के पुत्तू लाल नाम के शख्स की बेटी के साथ अवैध संबंध थे. पुत्तू लाल का दोस्त बुद्धसेन पुलिस में होम गार्ड था. दोनों इस अफेयर के खिलाफ थे और उन्होंने मिलकर पिछले साल जुलाई के महीने में चांद मियां की हत्या कर उसकी लाश काली नदी में फेंक दी थी."

रोहन प्रमोद बोत्रे

एसपी ने बताया कि चांद मियां की डेड बॉडी फिलहाल नहीं मिली है, लेकिन साक्ष्यों के आधार पर मर्डर का मुकदमा दर्ज किया गया है.

एसपी ने दावा करते हुए बताया, "बुद्धसेन का पुत्तू लाल की पत्नी के साथ संबंध बने थे. इसको लेकर पुत्तू लाल को संदेह हुआ. बाद में पुत्तू लाल और उसकी पत्नी ने मिलकर बुद्धसेन को अपने खेत में बुलाकर उसकी हत्या की."

फिलहाल पुलिस ने दोनों हत्याओं का खुलासा करते हुए आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त तमंचा बरामद कर लिया है और उन्हें जेल भेज दिया है.

कासगंज: बेटी-मां के संबंधों ने ली दो जानें, परतों में उलझी इस हत्याकांड की कहानी चौंकाऊ है
कासगंज में दरिंदगी! '20 रुपये का लालच देकर 9 साल की मासूम से रेप', 40 वर्षीय आरोपी फरार

संबंधित खबरें

No stories found.