कानपुर: विवाहिता के साथ गैंगरेप, आरोप- पति ने दोस्तों के साथ मिलकर किया ये सब

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीरफोटो: यूपी तक

कानपुर में एक विवाहिता के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. विवाहिता का आरोप है कि गैंगरेप किसी और ने नहीं बल्कि पति ओर उसके दोस्तों ने मिलकर किया है. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि दहेज के 2 लाख रुपए नहीं मिलने पर पति ने ये घिनौना काम किया है. पीड़ता ने मामले में सास-ननद को भी आरोपी बनाया है.

अहम बिंदु

पीड़ित ने बताया कि उसकी शादी 2020 में हुई थी. तभी से ससुराल वाले उसे लगातार दो लाख दहेज की मांग कर रहे थे. मायके वाले दहेज देने में असमर्थ थे. इससे आए दिन ससुराल वाले सब मारते पीटते थे. कुछ दिनों पहले पति ने मुझे कमरे में बंद कर दिया और फोन से बात करने पर भी मनाही कर दी. इसके एक दिन बाद पति नशे में आया. उसके साथ उनके दोस्त शंभू गौरव और बबलू थे. इन चारों ने मिलकर कमरे में गैंगरेप किया.

पीड़िता ने बताया कि जब उसने इसका विरोध किया पति ने पेट्रोल डालकर आग लगाने की कोशिश की. पीड़िता के मुताबिक किसी तरह वो बचकर अपने मायके पहुंची. इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी. इस मामले में चकेरी पुलिस ने विवाहिता की शिकायत पर उसके पति और तीन दोस्तों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है.

इस मुकदमे में पुलिस ने पति की बहन और उसकी मां को भी गैंगरेप का सहयोगी बनाकर सह आरोपी बनाया है. डीसीपी प्रमोद कुमार का कहना है कि पत्नी की शिकायत पर गैंगरेप का एफआई आर दर्ज कर लिया गया है. मामले में जांच की जा रही है. बताया जा रहा है कि महिला का आरोपी पति एक प्रतिष्ठित इंजीनियरिंग कॉलेज में प्रोफेसर है.

सांकेतिक तस्वीर
संभल: मस्जिद में दीनी तालीम लेने गयी मासूम के साथ दुष्कर्म, आरोपी मौलवी गिरफ्तार

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in