झांसी: प्रेमी-प्रेमिका ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या, सामने आई ये वजह

झांसी: प्रेमी-प्रेमिका ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या, सामने आई ये वजह
फोटो: अमित श्रीवास्तव, यूपी तक

झांसी में प्रेमी युगल ने एक साथ ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी. जिले के प्रेमनगर थाना इलाके में बल्लमपुर में रहने वाले लगभग 17 वर्षीय सोनू पाल और पड़ोस में रहने वाली लगभग 18 वर्षीय करिश्मा आपस में इश्क करते थे. प्रेमी-प्रेमिका एक दूसरे को काफी दिनों से जानते थे. दोनों अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते थे. दोनों के बीच इश्क इतना गहरा हो गया कि उन्होंने आपस में शादी करने का भी फैसला कर लिया था, लेकिन उनके माता-पिता इसके खिलाफ थे.

अहम बिंदु

प्रेमी लड़के के माता-पिता ने उसकी शादी दूसरी जगह तय करने का फैसला कर लिया. जिसकी घर में तैयारी चल रही थी. लड़के को बुधवार को देखने वाले आ रहे थे. जब इसकी जानकारी प्रेमी-प्रेमिका को हुई तो उन्होंने दुनिया छोड़ने का फैसला ले लिया. इसके लिए सोनू पाल और करिश्मा मंगलवार की रात अपने-अपने घर से भाग निकले.

इसके बाद दोनों बल्लमपुर रेलवे कॉसिंग के पास पहुंचे और बुधवार की सुबह ट्रेन आते ही उसके आगे कूद गए. जिसमें सोनू की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि करिश्मा गम्भीर रूप से घायल हो गई. जब इसकी जानकारी थाने की पुलिस को हुई तो वह मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी करते हुए घायल करिश्मा को उपचार के लिए मेडिकल कालेज भिजवाया.

मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. इधर करिश्मा ने भी मेडिकल कालेज में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. दोनों के इस कदम से परिवार वाले सकते में हैं. पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

झांसी: प्रेमी-प्रेमिका ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या, सामने आई ये वजह
बांदा: युवक ने सुसाइड नोट में लिखा- 'मौत की जिम्मेदार वो लड़की', तमंचा चला और रुक गई सांसें

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in