UP के बुलंदशहर में बदमाशों ने क्लीनिक में घुसकर डॉक्टर पर बरसाई गोलियां, मौत

UP के बुलंदशहर में बदमाशों ने क्लीनिक में घुसकर डॉक्टर पर बरसाई गोलियां, मौत
बदमाशों ने डॉक्टर की हत्या कर दी. फोटो: यूपी तक

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में रविवार को गुलावठी थाना क्षेत्र के बाजार मे स्थित एक चर्म रोग चिकित्सक के क्लीनिक में घुसकर बेखौफ चार बदमाशों ने डॉक्टर पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर हत्या कर दी.

हत्या की वारदात से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. मौके पर कई थानों की पुलिस और आला अधिकारी पहुंचे. जांच में अब तक पुलिस इस घटना को आपसी रंजिश मान कई एंगल से जांच कर रही है.

पुलिस के मुताबिक चर्म रोग विशेषज्ञ चिकित्सक सादाब रविवार दोपहर अपने क्लीनिक में मरीज देख रहे थे. हापुड़ के कुराना गांव के निवासी सादाब का क्लीनिक गुलावठी थाना क्षेत्र स्थित है. दोपहर में दो बाइक पर सवार होकर आए 4 हमलावर सीधे क्लीनिक में घुस गए और डॉक्टर पर बंदूक तानकर 30 राउंउ फायरिंग कर हत्या कर दी.

घटना से मार्केट में भगदड़ मच गई. साथ ही आस-पास के लोग भी दहशत में आकर दुबक गये. बेखौफ हमलावर वारदात को अंजाम दे व डॉक्टर को मौत के घाट उतार आसानी से मौके से फरार हो गए. वारदात की सूचना के बाद बुलंदशहर पुलिस एसएसपी समेत तमाम आला अधिकारी और कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची, जबकि फॉरेंसिक टीम को भी मौके बुलाया गया. बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए जहां इलाके में नाकाबंदी की गई तो वहीं पंचनामा की कार्रवाई के बाद डॉक्टर का शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया.

बुलंदशहर एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि पूर्व में हुई एक हत्या मामले में मृतक डॉक्टर का सगा भाई जेल में निरुद्ध है. संभावना है कि उसी हत्या के बदले के रूप में इस घटना को अंजाम दिया गया हो या दिलवाया गया हो. पुलिस अभी अपनी शुरुआती जांच में इस हत्याकांड को उसी घटना से जोड़कर देख रही है.

साथ ही इसके अलावा पुलिस अन्य मिली जानकारियों को भी जोड़ कर कड़ी से कड़ी मिलाने का दावा करते हुए घटना का जल्दी खुलासा करने का दावा कर रही है. फिलहाल बुलंदशहर एसएसपी का दावा है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमों का गठन किया जा चुका है और पुलिस जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्याकांड का खुलासा हो सकता है.

पुलिस के मुताबिक 22 मार्च को सादाब के भाई रागिब ने अपने गांव के इरफान की हत्या हाफिजपुर हापुड़ में कर दी थी जो वर्तमान में जेल में है. तहरीर के अनुसार उक्त घटना के मृतक इरफान के 2 भाई अशर्फी, इमरान तथा परिवार के आसिफ और आसिफ के छोटे भाई को नामित किया गया है. सभी अभियुक्त मृतक के गांव कुराना थाना हाफिजपुर हापुड़ के रहनेवाले हैं.

बदमाशों ने डॉक्टर की हत्या कर दी.
जिस बच्चे को मारकर पिता ने झाड़ियों में फेंका वो अचानक आ गया सामने, जानिए पूरा मामला

संबंधित खबरें

No stories found.