हरदोई: छेड़छाड़ के आरोप में ग्रामीणों ने युवक के बाल काटे, वीडियो वायरल

हरदोई: छेड़छाड़ के आरोप में ग्रामीणों ने युवक के बाल काटे, वीडियो वायरल
तस्वीर: प्रशांत पाठक, यूपी तक

यूपी के हरदोई में छेड़छाड़ के आरोप में ग्रामीणों ने एक युवक के सिर के बाल काट कर उसके सिर पर चौराहा बना दिया. इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. जिसके बाद इसका संज्ञान पुलिस ने लिया है. वायरल के आधार एएसपी ने पूरे मामले की जांच कराने और जल्द आरोपियों की गिरफ्तार करने की बात कही है.

अहम बिंदु

हरदोई जिले की कोतवाली बेनीगंज क्षेत्र के कैथीपुरवा गांव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.जिसमें कुछ अराजक तत्वों ने युवक को पीटकर उसके बाल काट दिए हैं. ग्रामीणों ने छेड़खानी करने के आरोप में यह तालिबानी सजा दी है. युवक के संग बदसलूकी का यह वीडियो मंगलवार का बताया गया है. करीम नगर डीह गांव के रहने वाले मोहित सिंह को पीटने के बाद ग्रामीणों ने बाल काटकर सिर पर चौराहा बनवा दिया.

इलाके में चर्चा का विषय बना है.वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई. जिसके बाद पुलिस अधिकारियों ने पुलिस को मौके पर भेजा. पुलिस ने इस मामले में गांव के प्रधान सहित 3 आरोपियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.एएसपी पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह के मुताबिक कि एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें युवक के बाल काटे जा रहे हैं. मौके पर स्थानीय पुलिस को भेजा गया है. पीड़ित युवक की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है और इस मामले में जांच के लिए कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है. सभी आरोपियों के खिलाफ आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी.

हरदोई: छेड़छाड़ के आरोप में ग्रामीणों ने युवक के बाल काटे, वीडियो वायरल
हरदोई: प्रेम संबंधों में बाधक बन रही पत्नी को पति ने दी ये दर्दनाक सजा? जानिए पूरा मामला

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in