हरदोई: प्रेमिका के दरवाजे पर प्रेमी ने खुद को गोली मारी, सामने आई बेवफाई से जुड़ी ये कहानी

हरदोई: प्रेमिका के दरवाजे पर प्रेमी ने खुद को गोली मारी, सामने आई बेवफाई से जुड़ी ये कहानी
फोटो कोलाज: प्रशांत पाठक, यूपी तक

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक प्रेमी ने कथित रूप से अपनी प्रेमिका की बेवफाई के कारण उसके ही घर के बाहर अवैध असलहे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. दरअसल मृतक 8 माह पहले अपनी प्रेमिका को उसके घर से लेकर फरार हो गया था. इसी महीने की एक जुलाई को दोनों वापस घर लौटे थे. दोनों के परिवारों की आपस में रिश्तेदारी भी है.

घर वालों ने मामले में सुलह समझौता करा दिया था. बताया जाता है कि प्रेमी अपनी प्रेमिका के घर पर पहुंचा था और उसे अपने साथ चलने के लिए कहा, लेकिन जब प्रेमिका ने उसके साथ जाने से इनकार कर दिया तो प्रेमिका की बेवफाई से आहत प्रेमी ने उसके दरवाजे पर ही खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

मामला अरवल थाने के खंघेरिया गांव का है. दरअसल मल्लावां कोतवाली के बाबटमऊ गांव का रहने वाला दीपक (24) का अपने रिश्तेदारी में लगने वाली अरवल थाने की खंघेरिया गांव की युवती (22 ) से प्रेम संबंध था. बताया जाता है कि 8 महीने पहले दोनों एक साथ घर से फरार हो गए थे. परिवार वालों ने दोनों की काफी खोजबीन की. उसके बाद दोनों 1 जुलाई को वापस लौट आए थे. जिसके बाद दोनों के परिवार वालों ने आपस में बैठकर सुलह समझौता करा कर मामला निपटा दिया था.

लड़का अपने गांव वापस चला गया जबकि लड़की अपने गांव में थी. बताया जाता है कि शनिवार को प्रेमी दीपक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके गांव पहुंचा था. जहां उसने प्रेमिका को अपने साथ चलने को कहा, लेकिन प्रेमिका द्वारा इनकार करने के बाद आहत दीपक ने उसके घर के बाहर खड़े होकर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

संज्ञान में आया है कि थाना अरवल क्षेत्र में मल्लावा निवासी एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने गया था और वहीं पर उसके द्वारा तमंचे से खुद को गोली मार ली गई है. अभी पुलिस फोर्स मौके पर है तस्दीक किया जा रहा है. विधिक कार्रवाई की जाएगी. जैसा मैंने बताया प्रेमिका से मिलने गया था. कुछ आपस में संभवत रिलेटेड भी थे और प्रेम संबंध था. क्यों किया कैसे किया यह जांच पड़ताल के बाद ज्ञात होगा.

राजेश द्विवेदी, पुलिस अधीक्षक, हरदोई

हरदोई: प्रेमिका के दरवाजे पर प्रेमी ने खुद को गोली मारी, सामने आई बेवफाई से जुड़ी ये कहानी
बांदा: किसी और से शादी होने पर गुस्साए प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम, प्रेमिका की कर दी हत्या

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in