शर्मनाक! हमीरपुर में 45 साल के शख्स पर 2 वर्षीय मासूम से रेप का आरोप, हुआ अरेस्ट

शर्मनाक! हमीरपुर में 45 साल के शख्स पर 2 वर्षीय मासूम से रेप का आरोप, हुआ अरेस्ट
राठ के सीओ अभय नारायण राय ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. फोटो कोलाज: यूपी तक

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में दो साल की मासूम से हैवानियत का सनसनीखेज मामला सामने आने से हड़कंप मच गया है. थाना राठ क्षेत्र अंतर्गत एक गांव की लगभग 02 वर्षीय बच्ची के साथ 45 वर्षीय शख्स ने कथित तौर पर रेप किया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसे डॉक्टरों ने कानपुर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया. वहीं, मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक, राठ थाने के एक गांव में सोमवार की रात को बारात आई थी, जिसमें शामिल होने के लिए अपनी मां के साथ दो साल की मासूम बच्ची भी आई थी. आरोप है कि शाम को बच्ची जब घर के बाहर खेल रही थी तभी 45 साल का राज कुमार वहां पहुंचा और खेल रही बच्ची को उठा ले गया. इसके बाद आरोपी ने मासूम बच्ची के साथ कथित तौर पर रेप किया और उसे झाड़ी में फेंक कर फरार हो गया.

जब बच्ची लापता हो गई तो उसकी मां और परिजनों ने गांव में ढूढ़ना शुरू किया, तो गांव के बाहर झाड़ियों में बच्ची खून से लथपथ बेहोश अवस्था में मिली. परिजनों ने बेहोश बच्ची को राठ के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया, जहां से डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल हमीरपुर रेफर कर दिया है. जिला अस्पताल में पीड़ित बच्ची की हालत को देखते हुए कानपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया.

इस मामले को लेकर राठ के सीओ अभय नारायण राय ने बताया, "शक के आधार पर पुलिस ने पड़ोसी गांव के रहने वाले राज कुमार को गिरफ्तार कर उसकी निशान देही पर झाड़ियों में पड़ी मासूम बच्ची को बरामद किया."

उन्होंने आगे बताया, "मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. बच्ची अनुसूचित जाति की है, इसलिए SC/ ST और पॉस्को एक्ट सहित रेप की गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है."

राठ के सीओ अभय नारायण राय ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.
बरेली में मानवता हुई शर्मसार! 60 साल के बुजुर्ग पर डेढ़ साल की बच्ची से रेप का आरोप

संबंधित खबरें

No stories found.