गोरखपुर: पति ने बताई पत्नी की हैवानियत, कहा-गर्म चाकू से बिटिया को 17 जगह दागा

गोरखपुर: पति ने बताई पत्नी की हैवानियत, कहा-गर्म चाकू से बिटिया को 17 जगह दागा
फोटो: गजेंद्र त्रिपाठी

गोरखपुर जिले में एक पति ने थाने पहुंचकर अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पति ने बताया कि पत्नी ने उसकी गैरमौजूदगी में चाकू गर्म कर 5 साल की बेटी को 17 जगह दाग दिया जिससे उसके शरीर पर फफोले पड़ गए. पति ने बताया कि पत्नी ने बिटिया को गर्म चाकू से दागकर सजा देने की बात कही है. ध्यान देने वाली बात है कि युवक ने आरोपी महिला से लव मैरिज की है और परिवार से अलग अपनी दो बेटियों और पत्नी के साथ रहता है. पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया है.

अहम बिंदु

यूपी के गोरखपुर जिले के गीडा थानाक्षेत्र के कालेसर के रहने वाले राहुल पासवान का लव मैरेज शादी, संतकबीरनगर जिले की रहने वाली कंचन हुई थी. राहुल के परिवार वाले इस शादी से खुश नहीं थे. जिसकी वजह से राहुल,पत्‍नी और दो बच्चियों को लेकर अलग रहता है.

पहले भी बच्ची को दाग चुकी महिला

मंगलवार की सुबह राहुल काम पर चला गया था. इस दौरान सुबह राहुल की पत्नी 5 साल की बच्ची को के स्कूल भेज रही थी .बच्ची स्कूल नहीं जा रही थी. इससे नाराज होकर उसकी मां कंचन ने गैस चूल्हे पर चाकू गर्म कर बच्ची के हाथ-पैर समेत लगभग 17 जगह जला दिया. बच्ची गंभीर रूप से जख्‍मी हो गई.

जब-इसकी जानकारी राहुल को हुई तो वो घर पहुंचा और बच्ची को लेकर थाने पहुंच गया. राहुल ने अपनी पत्नी कंचन के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है. पति का आरोप है कि उसकी पत्नी ने कई बार इसी तरह से बच्ची को दागा है. हर बार वह समझाता था, लेकिन इस बार जब उसने हद कर दी, तब पुलिस में शिकायत करनी पड़ी.

गीडा थाना क्षेत्र के छोटा कालेसर गांव के रहने वाले राहुल पासवान ने बताया कि उसकी पत्‍नी ने स्‍कूल जाने से मना करने पर 5 साल की बच्‍ची को गर्म चाकू से दाग दिया है. उनकी पत्‍नी को हिरासत में लेकर आवश्‍यक विधिक कार्रवाई की जा रही है.

मनोज कुमार अवस्‍थी, एसपी नार्थ

गोरखपुर: पति ने बताई पत्नी की हैवानियत, कहा-गर्म चाकू से बिटिया को 17 जगह दागा
सुलतानपुर: मां ने कथित तौर पर अपने एक साल के मासूम की हत्या कर दी, पति ने कहा- नाराज थी

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in