गोंडा: आसाराम के आश्रम के भीतर कार में मिला नाबालिग लड़की का शव, पुलिस जांच में जुटी

गोंडा: आसाराम के आश्रम के भीतर कार में मिला नाबालिग लड़की का शव, पुलिस जांच में जुटी
तस्वीर: अंचल श्रीवास्तव, यूपी तक.

यूपी में आपराध की एक से एक सनसनीखेज वारदात रोजाना सामने आ रही हैं. इसी कड़ी में गोंडा के नगर कोतवाली क्षेत्र में स्थित आसाराम के एक आश्रम (सत्संग स्थल) से एक नाबालिग लड़की की लाश मिली है. नाबालिग लड़की पिछले तीन दिनों से लापता थी और परिजनों ने इस मामले में पुलिस से शिकायत दर्ज करा रखी थी.

अहम बिंदु

आसाराम के आश्रम के भीतर महीनों से खड़ी एक ऑल्टो कार से यह शव बरामद हुआ है. नाबालिग की उम्र 13 साल बताई जा रही है. शव मिलने की सूचना फैलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

यह मामला नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत विमौर स्थित आसाराम आश्रम का बताया जा रहा है. आश्रम के एक व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

इस संबंध में एएसपी गोंडा ने बताया कि 13 साल की बालिका के बारे में 5 अप्रैल को गुमशुदगी की सूचना मिली थी. इसके बाद परिजनों ने 7 अप्रैल को तीन नामजद के खिलाफ अभियोग दर्ज कराया. पिछली रात जानकारी मिली कि आसाराम के सत्संग परिसर में वाहन के अंदर बच्ची का शव मिला है. इसके बाद उच्चाधिकारियों के साथ पुलिस टीम डॉग स्क्वॉयड लेकर मौके पर पहुंची.

संबंधित खबरें

No stories found.