गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने दर्जनों लूटपाट में शामिल दो लुटेरों को गिरफ्तार किया

गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने दर्जनों लूटपाट में शामिल दो लुटेरों को गिरफ्तार किया
नोएडा में दर्जनों लूटपाट करने में शामिल दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया गया है. फोटो: नोएडा पुलिस, यूपी तक

गौतमबुद्ध नगर के थाना फेज-वन पुलिस ने शुक्रवार सुबह दिल्ली-एनसीआर में दर्जनों लूटपाट करने में शामिल दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने इनके पास से विभिन्न जगहों से लूटे गए पांच मोबाइल फोन, दो देसी तमंचा और कारतूस बरामद किया है.

थाना फेज- वन पुलिस ने दिल्ली सीमा से एक व्यक्ति को अवैध हथियार सहित और चिल्ला बॉर्डर से दो लोगों को अवैध रूप से दिल्ली मार्का शराब की तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया. अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि थाना फेज -वन पुलिस ने बीती रात को संदीप पेपर मिल के पास से दीपक और धीरज नामक दो बदमाशों को गिरफ्तार किया.

उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने विभिन्न जगहों से लूटे गए पांच मोबाइल फोन, दो देसी तमंचा और कारतूस बरामद किया. अपर उपायुक्त ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि दोनों बदमाशों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में लूटपाट की दर्जनों वारदात को अंजाम दिया है.

उन्होंने बताया कि थाना फेस- वन पुलिस ने दिल्ली के वसुंधरा बॉर्डर से बीती रात को विक्रम सिंह नामक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. तलाशी लेने के पर इसके पास से एक देसी तमंचा और कारतूस मिला है.

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि यह लूटपाट करने की फिराक में घूम रहा था. उन्होंने बताया कि थाना फेज-वन पुलिस और आबकारी विभाग ने एक संयुक्त अभियान के तहत बीती रात को चिल्ला बॉर्डर के पास से रंजीत और दिनेश नामक दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने इनके पास से दिल्ली मार्का अंग्रेजी शराब की 22 बोतल और 22 पव्वा बरामद किया है. उपायुक्त ने बताया कि दोनों आरोपी एक कार में तस्करी की शराब लेकर नोएडा आ रहे थे. उन्होंने बताया कि दोनों को गिरफ्तार कर उनकी कार को जप्त कर लिया गया है.

नोएडा में दर्जनों लूटपाट करने में शामिल दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया गया है.
नोएडा में सुरक्षा गार्ड की पीट-पीटकर हत्या, केस दर्ज, आरोपी फरार

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in