महिला सिपाही से दोस्ती को लेकर भिड़े 2 पुलिसकर्मी? एक ने चलाई गोली, एसएसपी ने लिया ये एक्शन

यूपी समाचार | UP News in Hindi
महिला सिपाही से दोस्ती को लेकर भिड़े 2 पुलिसकर्मी? एक ने चलाई गोली, एसएसपी ने लिया ये एक्शन
फोटो: कृष्ण गोपाल राज

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. आपको बता दें जिले के बहेड़ी थाने में दो पुलिसकर्मी आपस में ही लड़ बैठे और एक ने दूसरे पर गोली चला दी. खबर के अनुसार, कथित तौर पर मामूली सी बात को लेकर दो पुलिसकर्मियों के बीच कहासुनी हो हुई थी. वहीं, दूसरी तरफ अनुशासनहीनता को लेकर बरेली के एसएसपी ने घटना की जानकारी मिलने के बाद सीओ, थाना अध्यक्ष समेत अन्य पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है.

अब तक क्या सामने आया?

चर्चा के बाजार में छन-छन कर यह भी बात सामने आई है कि थाने में तैनात महिला सिपाही से दोस्ती के चक्कर में दो पुलिसकर्मियों के बीच मनमुटाव चल रहा था. इसी कारण पहले भी पुलिसकर्मियों के बीच झगड़ा हो चुका था. वहीं, अब इसी बात को लेकर इस बार बात इस कदर बढ़ गई कि एक पुलिस कर्मी ने एक दारोगा की सरकारी पिस्तौल से दूसरे पर फायर कर दिया, गनीमत रही कि गोली फर्श पर लगी.

चर्चा यह भी है कि एसएसपी बरेली की 'भ्रष्टाचार को लेकर सख्ती से अवैध कमाई के कई जरिए बंद हो गए हैं.' इसलिए ऐसा कहा जा रहा रहा है कि घटती अवैध कमाई के बीच बढ़ते लालच ने पुलिस के सिपाहियों के बीच जंग करा दी. वसूली की रकम के बंटवारे को लेकर भी दोनों पुलिसकर्मियों के बीच विवाद बताया जा रहा है. हकीकत और चर्चाओं के बीच इस पूरे मामले पर पुलिस ने खामोशी बना ली है.

आपको बता दें कि जब बरेली के एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज को इस मामले की खबर लगी तो उन्होंने तुरंत ही इसकी जांच कराई, जिसके बाद उन्होंने पुलिस विभाग पर बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. एसएसपी ने एसएचओ (SHO) से लेकर इंस्पेक्टर क्राइम समेत 5 पुलिसकर्मियों को ससपेंड किया है. बताया यह भी जा रहा है कि इस पूरे घटना की जानकारी क्षेत्र के सीओ को भी नहीं थी. इसी बात से खफा एसएसपी ने सीओ पर भी कार्रवाई का चाबुक चला दिया है.

आपको बता दें कि इससे पहले भी बरेली के थाना सुभाष नगर में जो महिला सिपाही और महिला दारोगा के बीच आपस में भिड़ने की बात सामने आई थी. एक महिला सिपाही ने अपने सीनियर महिला दारोगा पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए पुलिस अधिकारियों से शिकायत की थी.

महिला सिपाही से दोस्ती को लेकर भिड़े 2 पुलिसकर्मी? एक ने चलाई गोली, एसएसपी ने लिया ये एक्शन
बरेली और मैनपुरी के दो शॉकिंग Video, डांस करते हुए ये शख्स अचानक गिरे फिर उठे ही नहीं

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in