फतेहपुर: प्रेमिका की ये बात इतनी खल गई कि प्रेमी ने उसका गैंगरेप कराकर हत्या कर दी

फतेहपुर: प्रेमिका की ये बात इतनी खल गई कि प्रेमी ने उसका गैंगरेप कराकर हत्या कर दी
फोटो: नितेश श्रीवास्तव

यूपी के फतेहपुर जिले में बीएड की छात्रा के साथ गैंगरेप के बाद हत्या के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने हत्यारे प्रेमी, उसके दोस्त व दोस्त की मां को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक मृतका अपने दोस्तों से फोन पर बात करती थी जो प्रेमी को नागवार लगता था. जिसके बाद उसने अपने दोस्त व दोस्त की मां के साथ मिलकर हत्या की योजना बना ली. कोचिंग जाते वक्त मृतका का अपहरण कर गैंगरेप करने के बाद धारदार हथियार से हत्या कर दी और डेडबॉडी को गांव के बाहर जंगल में फेंककर फरार हो गए.

अहम बिंदु

फतेहपुर जिले के जहानाबाद थाना क्षेत्र में बीएड छात्रा के साथ गैंगरेप के बाद निर्मम हत्या के मामले का खुलासा करते हुए हत्यारे प्रेमी, उसके दोस्त व दोस्त की मां को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

30 मई को कानपुर जिले के साढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी शिक्षक की 20 वर्षीय बेटी बीएड की तैयारी के लिए प्रतिदिन की तरह सोमवार सुबह आठ बजे साइकिल से जहानाबाद कोचिंग पढ़ने आई थी. सुबह 11 बजे कोचिंग छूटने के बाद दोपहर तक वह घर वापस नहीं पहुंची. जिसके बाद परिजनों ने उसके मोबाइल पर फोन भी किया, लेकिन मोबाइल बंद बता रहा था. शाम तक उसका कोई पता नहीं चला. जिसके बाद ग्रामीणों द्वारा सूचना मिली कि उसकी बेटी की लाश गांव के बाहर बाग में पड़ी हुई है और उसका कोचिंग का बैग बिखरा पड़ा हुआ है.

पुलिस को जांच में एक सीसीटीवी फुटेज मिला, जिसमें साफ दिख रहा था की छात्रा को आरोपी अजय कुमार सोनकर उर्फ शीलू अपने साथ बाइक में बैठाकर कहीं ले जा रहा है. पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर अपनी जांच तेज कर दी. फरार चल रहे हत्या के मुख्य अभियुक्त शीलू उर्फ अजय सोनकर को पकड़कर पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो हत्या का खुलासा हो गया.

एसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया की जहानाबाद थाना क्षेत्र में एक लड़की की हत्या के बाद लाश गांव के बाहर मिली थी, जिसके बाद पुलिस पूरे घटनाक्रम के जांच में जुट गई थी. जांच के दौरान आरोपी और मृतका की प्रेम कहानी के साथ हत्या का ये एंगल सामने आया.

अहम बिंदु

गर्लफ्रेंड का दूसरों से बात करना प्रेमी को गुजरा नागवार

गांव का ही रहने वाला युवक शीलू मृतका से काफी दिनों से बातचीत नहीं कर रहा था. वजह थी मृतका दूसरे लड़कों से फोन पर बातचीत करती करती थी, जिसका वह लगातार विरोध करता था. एक-दो बार मृतका के पास से मोबाइल छीनकर अपने साथ ले भी गया था, लेकिन मृतका की मां के हस्तक्षेप के बाद मोबाइल उसे वापस कर दिया.

जिसके बाद उसने योजनाबद्ध तरीके से कोचिंग जा रही छात्रा को अगवाकर उसकी हत्या कर दी और हत्या के बाद युवक ने एक्सीडेंट की बात कहकर हत्या के समय पहने हुए कपड़े को अपने दोस्त की मां के पास छोड़कर बाहर चला गया. बाहर जाने के बाद घटना की पूरी जानकारी अपने दोस्त छोटू से लिया करता था. पुलिस ने घटना में शामिल मुख्य अभियुक्त शीलू उर्फ अजय सोनकर, घटना में साथ देने वाले उसके दोस्त छोटू उर्फ अवनीश सोनकर और दोस्त की मां माया देवी को गिरफ्तार जेल भेज दिया.

फतेहपुर: प्रेमिका की ये बात इतनी खल गई कि प्रेमी ने उसका गैंगरेप कराकर हत्या कर दी
बदायूं: प्रेमी की खुल गई पोल, कहासुनी में प्रेमिका को मारी गोली, जानिए पूरी घटना

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in